पुलिस ने मारा छापा तो विदेशी कॉलगर्ल संग आपत्तिजनक हालत में मिले लोग
पुलिस ने मारा छापा तो विदेशी कॉलगर्ल संग आपत्तिजनक हालत में मिले लोग
Share:

भोपाल से एक अपराध का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जी दरअसल भारतीय स्टेट बैंक सतना में पदस्थ ASSISTANT MANAGER RAMKISHOR MEENA को भोपाल में पकड़ा जा चुका है। इस मामले में भोपाल की क्राइम ब्रांच ने की छापामार कार्रवाई में STATE BANK OF INDIA के असिस्टेंट मैनेजर रामकिशोर मीणा को विदेशी कॉलगर्ल के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा।

जी हाँ, भोपाल पुलिस की क्राइम ब्रांच का कहना है उन्होंने हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट के ठिकाने पर छापा मारा था और तभी ASSISTANT MANAGER RAMKISHOR MEENA पकड़ा गया। इस मामले में मिली जानकारी के तहत क्राइम ब्रांच को एयरपोर्ट रोड स्थित इंद्र विहार कॉलोनी में एक हाई-प्रोफाइल सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली और उसके बाद उन्होंने बीते मंगलवार सुबह टीम के साथ मौके पर जाकर मकान को घेर लिया। उन्होंने जैसे ही दरवाजा खटखटाया, तो दलाल बाहर आया और क्राइम ब्रांच ने उसे हिरासत में लेकर मकान की तलाशी ली तो उज्बेकिस्तान की युवती के कमरे में असिस्टेंट बैंक मैनेजर आपत्तिजनक हालत में मिला।

इस मामले में दूसरे कमरे में नेपाल की युवती के साथ एक युवक को पकड़ा गया और देह व्यापार का अड्डा चलाने वाला साजिद हुसैन (24) पश्चिम बंगाल का रहने वाला है। इस मामले में मिली खबर के मुताबिक साजिद लंबे समय से भोपाल में सेक्स रैकेट संचालित कर रहा है और वह बाहर से युवतियों को बुलाकर देह व्यापार करवाता था।

सगे भाई के बच्चे को किशोरी ने दिया जन्म, फिर अपना पाप छुपाने के लिए किया ये काम

छत्तीसगढ़: घर में मिली तीन लोगों की जली हुई लाश, मृतकों में महिला-पुरुष के साथ एक अबोध बालिका शामिल

व्हाट्सएप से युवक ने बुलाई कॉल गर्ल निकली पत्नी और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -