भोपाल: बैंक कर्मचारी को लिव इन पार्टनर के भाई ने मारी गोली
भोपाल: बैंक कर्मचारी को लिव इन पार्टनर के भाई ने मारी गोली
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ एक निजी बैंक के सेल्स एग्जीक्यूटिव को उसकी लिव इन पार्टनर रही युवती के भाई ने गोली मार दी है। इस मामले में यह आरोप है कि पांच साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों छह महीने पहले अलग हो गए थे। इसी को जानने के बाद युवती का भाई नाराज था और इसी के चलते उसने यह कदम उठाया। बताया जा रहा है गोली पैर की पिंडली में लगी है और इस वजह से युवक की हालत खतरे से बाहर है।

इस मामले में कोलार पुलिस का कहना है कि उन्होंने हत्या की कोशिश का केस दर्ज कर लिया है। वहीँ दूसरी तरफ, पुलिस एग्जीक्यूटिव के आरोप की तकनीकी पड़ताल भी कर रही है, क्योंकि इस वारदात का पुलिस को न कोई चश्मदीद मिला है और न ही उस स्थान पर कोई सीसीटीवी कैमरा ही लगा है। इस मामले को पन्ना निवासी 26 वर्षीय दीपेंद्र दास के साथ घटित हुआ बताया जा रहा है। वह आईडीबी हालमार्क सिटी, कोलार रोड पर रहते हैं। इस पूरे मामले के बारे में टीआई चंद्रकांत पटेल ने बात की। उनका कहना है कि, ''पांच साल से दीपेंद्र एक युवती के साथ लिव इन में थे। छह महीने पहले दोनों अलग हो गए।

तभी से युवती का परिवार उससे नाराज था।'' उन्होंने बताया बीते बुधवार रात पौने 12 बजे दीपेंद्र सेमरी रोड पुलिया के पास से निकल रहे थे। उसी बीच एक कार में सवार युवती के भाई, मामा और एक अन्य ने उसे रोक लिया और मारपीट करने लगे। इस दौरान युवती के भाई ने उस पर गोली चला दी जो दाहिने पैर की पिंडली में जा लगी। अब इस पूरे मामले में पुलिस ने टोनू उर्फ विकास, अंश उर्फ पप्पू, विनय, राजू और जगदीश को आरोपी बनाया है।

Ind Vs Sl: श्रीलंका दौरे से पहले 14 दिन क्वारंटाइन रहेगी टीम इंडिया

राजस्थान के मंत्री का उल्टा बयान, कहा- "पहले बच्चों को लगानी चाहिए वैक्सीन तो..."

कोरोना की तीसरी लहर को लेकर दिल्ली सरकार अलर्ट, केजरीवाल बोले- युद्ध स्तर पर तैयारियां जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -