Ind Vs Sl: श्रीलंका दौरे से पहले 14 दिन क्वारंटाइन रहेगी टीम इंडिया

नई दिल्ली: शिखर धवन की कप्तानी वाली टीम इंडिया अगले महीने श्रीलंका दौरे पर जाएगी। इस दौरान भारतीय टीम, श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी20 श्रृंखला खेलेगी। किन्तु श्रीलंका दौरे पर जाने से पहले भारतीय क्रिकेट टीम को अपने ही देश में 14 दिन तक क्वारंटीन रहना होगा। ये क्वारंटाइन आगामी 14 जून (सोमवार) से आरंभ होगा। 

इससे बाद जब टीम इंडिया कोलंबो पहुंचेगी उसे वहां पर भी सात दिन तक पृथकवास में रहना पड़ेगा। पृथकवास के बाद सीरीज से पहले प्रैक्टिस के लिए शिखर धवन की टीम कोलंबो में तीन इंट्रा स्क्वायड मैच खेलेगी। मीडिया से बात करते हुए BCCI सूत्र ने कहा कि, नई बात ये है कि श्रीलंका बोर्ड ने ये सुनिश्चित किया है कि भारतीय खिलाड़ी सीरीज आरंभ होने से पहले कुछ प्रैक्टिस मैच खेलना चाहते थे। लेकिन कोरोना वायरस के मद्देनज़र ये इंट्रा स्क्वायड मैच खेले जाएंगे। ये मुकाबले श्रीलंका ए टीम के खिलाफ नहीं होंगे।

सूत्र ने आगे कहा कि भारतीय प्लेयर, श्रीलंका ए टीम के साथ कुछ वार्म-अप मुकाबले खेलना चाहते थे। लेकिन कोविड 19 गाइडलाइन्स के चलते ये संभव नहीं है। लेकिन इसके बाद BCCI की ओर से इंट्रा स्क्वायड मैच खेलने की सिफारिश की गई। जिसके बाद सीरीज से पहले तैयारी के लिए टीम इंडिया एक टी-20 मैच और 2 एकदिवसीय इंट्रा स्क्वायड मैच खेलेगी।

सागर राणा हत्याकांड: अभी जेल में ही रहेंगे सुशील कुमार, 14 दिन बढ़ी हिरासत

शिखर धवन बने कप्तान, पृथ्वी शॉ ने की वापसी...श्रीलंका दौरे के लिए हुआ टीम इंडिया का ऐलान

WTC Final की तैयारियां तेज, प्रैक्टिस करने ग्राउंड पर उतरी टीम इंडिया, देखें Video

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -