संजय दत्त ने 'भूमि' व 'मॉम' की तुलना पर कहा...

संजय दत्त ने 'भूमि' व 'मॉम' की तुलना पर कहा...

संजय दत्त की आगामी फिल्म 'भुमि' के आजकल हर और चर्चे चल रहे है. इस फिल्म का पूर्व में ट्रेलर रिलीज हो गया है. गौरतलब है की पूर्व में भी फिल्म के कुछ पोस्टर भी रिलीज हुए थे जिन्हे खासा पसंद किया गया था. अब बारी थी फिल्म के ट्रेलर के बारे में तो वह भी रिलीज के बाद से ही सभी की बोलती बंद कर रहा है. ट्रेलर में हमे अदिति व संजय दत्त के साथ साथ सिद्धांत गुप्‍ता और शरद केलकर का भी दमदार अभिनय कौशल देखने को मिल रहा है. इस फिल्म में हमे हॉट सनी लियोनी का भी एक आइटम सॉन्ग नजर आ रहा है.

आपको बता दे की बाप-बेटी के संबंधों के इर्द-गिर्द घूमने वाली संजय दत्त की फिल्म ‘भूमि’ बदला लेने की भावना पर आधारित है, जो श्रीदेवी अभिनीत फिल्म ‘मॉम’ की कहानी से मिलती-जुलती है. दोनों फिल्मों की तुलना के बारे में पूछे जाने पर संजय ने कहा, “हर फिल्म की किसी दूसरे फिल्म के साथ तुलना होती है और मुझे लगता है कि सभी फिल्मों में कुछ न कुछ समान होता है.

विषय भले ही समान हो, लेकिन दृश्य अलग है, किरदार अलग हैं और बाप-बेटी का संबंध अलग है. इसकी अपनी भावना, जुड़ाव और सहायता प्रणाली है.” फिल्म में संजय के अलावा अदिति राव हैदरी और शेखर सुमन भी हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

संजय दत्त ने पापा सुनील दत्त का किया पिंडदान

कंगना के आरोपों पर अब आदित्य ने तोड़ी चुप्पी, कहा एफआईआर की कॉपी दिखाओ

स्किन कैंसर की चौथी स्टेज से जूझ रहे है एक्टर टॉम आल्टर

अभिनेत्री नीना गुप्ता ने थामा ऋषि कपूर का हाथ

सूरज पंचोली ने Twitter से तोड़ा नाता

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App