जेल की हवा खा चुका है यह एक्टर, अब बिग बॉस 13 में दिखाएगा जलवा
जेल की हवा खा चुका है यह एक्टर, अब बिग बॉस 13 में दिखाएगा जलवा
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों 'बिग बॉस 13' को लेकर खूब खबरें आ रही है. ऐसे में बहुत जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है और ऐसे में हर कोई यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि आखिरकार कौन कौन सेलेब्रिटी शो में धमाल मचाते नजर आएंगे. वहीं एक के बाद एक नाम इस शो के लिए सामने आ रहे हैं. वहीं अब तक इस शो के लिए सिंगर नेहा कक्कड़ के एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली भी बिग बॉस के मेहमान बन सकते हैं. जी हाँ, वहीं खबरें यह भी है कि उनके अलावा जरीन खान, विवेक दाहिया, अंकिता लोखंडे, रश्मि देसाई, मेघना मलिक, करण वोहरा, देबोलीना भट्टाचार्य और करण पटेल जैसे टीवी कलाकोरों को इस घर में आने का ऑफर मिल चुका है

. इसी के साथ अब एक और सेलेब्रिटी का नाम सामने रहा है जिसको 'बिग बॉस 13' में आने के लिए अप्रोच किया गया है. आप सभी को बता दें कि बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर कॉमेडियन राजपाल यादव की जो कि घर के सदस्य के तौर पर नजर आ सकते हैं. जी हाँ, हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार शो के मेकर्स राजपाल यादव को शो का हिस्सा बनाना चाहते हैं. जी हाँ, वहीं एक्टर की तरफ से अभी तक इस बारे में कोई भी बयान सामने नहीं आया है. आप सभी को बता दें कि राजपाल यादलव पिछले कुछ सालों में काफी बुरा समय देख चुके हैं और उनपर धोखाधड़ी का आरोप भी लग चुका है.

वहीं इस आरोप की वजह से ही राजपाल यादव काफी समय जेल में बिता चुके हैं और ऐसा होने के बाद उन्हें फिल्मों में काम मिलना भी बंद हो चुका है. वहीं अब अगर राजपाल यादव इस शो का हिस्सा बनते हैं तो ऐसे में उनकी जिंदगी के कई अनदेखे पहलू दर्शकों के सामने आएंगे और लोग इसे बहुत उत्साह से देखेंगे.

इस मशहूर अभिनेता का निधन, अक्षय-शाहरुख़ के साथ दी हिट फ़िल्में

इस बॉलीवुड कपल की लव स्टोरी पर आधारित है ‘कहां तुम कहां हम’ शो!

कसौटी से लेकर मनमोहिनी तक के सेट पर मना ईद का जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -