चुड़ैलों के बीच एक-दूजे के प्यार में खोए नजर आए कार्तिक और कियारा
चुड़ैलों के बीच एक-दूजे के प्यार में खोए नजर आए कार्तिक और कियारा
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही मशहूर एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भूल भुलैया 2 में व्यस्त हैं. इन दिनों वह इस फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं और फिल्म की शूटिंग इस समय जयपुर में चल रही है. इस फिल्म की शूटिंग के कई वीडियो अब तक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जो आप देख सकते हैं. वैसे हाल ही में कार्तिक आर्यन ने फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो आप देख सकते हैं.

जी दरअसल इस तस्वीर में फोटो में कार्तिक और कियारा आडवाणी एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं लेकिन ख़ास बात यह है कि दोनों चुड़ैलों से घिरे हुए हैं. वायरल हो रही इस खूबसूरत फोटो में दोनों की केमिस्ट्री तो लाजवाब दिख ही रही है, और कार्तिक का कैप्शन भी जबरदस्त है. जी दरअसल कार्तिक ने ये फोटो शेयर करते हुए मजेदार बात लिखी है जो फैंस के दिलों को छू गई है. इस फोटो को शेयर कर कार्तिक ने लिखा- 'प्यार में इतना भी अंधे ना हो जाओ कि चुडै़ल भी ना दिखे'. बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी फिल्मों से कहीं अधिक अपनी परसनल लाइफ के कारण भी चर्चाओं में रहते हैं.

उनकी इस फिल्म की शूटिंग इस समय जयपुर में चल रही है और शूटिंग के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं जो आपने देखे ही होंगे. बीते दिनों जो एक फोटो आई थी उसमे भी दोनों एक दूजे के प्यार में डूबे हुए दिखाई दिए थे. कार्तिक का नाम सारा अली खान के साथ जुड़ चुका है और दोनों को आप सभी ने लव आजकल फिल्म में देखा होगा. दोनों की यह फिल्म इतनी बेहतरीन नहीं रही लेकिन दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब सराहा.

'छपाक' के बाद अब तापसी की 'थप्पड़' निशाना बना रहे थे ट्रोलर्स, मिला ऐसा करारा जवाब

जिम के बाहर हाथों में सेंडल लिए नजर आईं जाह्नवी कपूर, हो रहीं हैं ट्रोल

नए शो के लिए पुलिस बनेंगी ईशा कोप्पिकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -