'छपाक' के बाद अब तापसी की 'थप्पड़' निशाना बना रहे थे ट्रोलर्स, मिला ऐसा करारा जवाब
'छपाक' के बाद अब तापसी की 'थप्पड़' निशाना बना रहे थे ट्रोलर्स, मिला ऐसा करारा जवाब
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अदकारा दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक के बहिष्कार का सोशल मीडिया पर अभियान चलाने वाला गुट अब तापसी पन्नू की नई फिल्म थप्पड़ के विरुद्ध सक्रिय हो गया है। इसके साथ ही तापसी की इस फिल्म के निर्देशक अनुभव सिन्हा पर बढ़ चढ़कर सरकार की कई मुद्दों पर मुखालिफत करते रहे हैं। परन्तु , तापसी ने दीपिका की तरह शांत रहने के बजाय सोशल मीडिया पर भी अपना मोर्चा खोल लिया है। असल में शुक्रवार को तापसी की फिल्म 'थप्पड़' सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।

 इस फिल्म को लेकर ट्रोलर्स ने सोशल मीडिया पर तापसी पन्नू को घेरने की कोशिश की, परन्तु तापसी ने ट्रोलर्स को शानदार जवाब देकर उनकी बोलती बंद कर दी।दरअसल  ट्रोलर्स के लिए तापसी ने लिखा, 'हम बहुत खुश हैं कि हमने सोशल मीडिया पर बैठे बेरोजगारों को काम पर लगा दिया है । मैं सिर्फ इतना ही कहना चाहूंगी, क्योंकि मैं ऐसे नाकारों को ज्यादा महत्व नहीं देना चाहती।' एक्ट्रेस तापसी ने मुंबई में सीएए और एनआरसी के विरोध में चल रही एक बैठक में भाग लिया था, जिसके बाद इन दोनों बिलों के समर्थकों ने उस समय तापसी को राष्ट्र विरोधी कहना शुरू कर दिया था।

ऐसी ही घटना दीपिका पादुकोण के साथ भी हुई थी, जब उन्होंने अपनी फिल्म 'छपाक' के रिलीज होने से पहले जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में जाकर सरकार की नीतियों के विरुद्ध हो रहे विरोध प्रदर्शनों में भाग लिया था। वहीं दीपिका के इस कदम का सीधा असर उनकी फिल्म के प्रदर्शन पर हुआ था। इसके साथ ही तापसी की इस फिल्म का मकसद घरेलू हिंसा के बारे में लोगों को सचेत कराना है।वहीं इस पर तापसी कहती हैं, 'थप्पड़ से डर नहीं लगता साहब प्यार से लगता है' वाले कल्चर को अब बदलने की जरूरत है। आशा है कि 'थप्पड़' इसको बदलने में कामयाब रहेगी।' 

दशक के सर्वश्रेष्ठ मनोरंजक बने करण जौहर, इस शख्स ने किया पुरस्कृत

जाट गैंगस्टर के किरदार में नजर आएंगे सलमान के जीजा आयुष

ऋतिक रोशन के फैंस के लिए खुशखबरी, अब हॉलीवुड फिल्म में दिखाएँगे अपना जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -