मसाबा गुप्ता  एक बार फिर बनी OTT की स्टार, इस सीरीज में आएंगी नज़र
मसाबा गुप्ता एक बार फिर बनी OTT की स्टार, इस सीरीज में आएंगी नज़र
Share:

मसाबा को उनकी नॉमिनेटेड नेटफ्लिक्स सीरीज मसाबा मसाबा में देखने का इंतजार एक सर्वकालिक उच्च स्तर पर है, प्रसिद्ध युवा आइकन के पास अभी एक और OTT परियोजना है। फैशनिस्टा से अभिनेत्री बनीं यह अमेजन प्राइम के व्यापक रूप से पसंद किए जाने वाले एंथोलॉजी मॉडर्न लव के भारतीय संस्करण में दिखाई देने वाली है। 

मॉडर्न लव मुंबई में प्रतीक बब्बर, ऋत्विक भौमिक, आदर मलिक और डॉली सिंह के साथ छह-भाग एंथोलॉजी के आई लव ठाणे में कहानियों में से एक में पावरहाउस फैशन आइकॉन होने वाली है। जबकि आई लव ठाणे को ध्रुव सहगल द्वारा निर्देशित किया जा रहा है, मॉडर्न लव मुंबई, मूल संकलन के 3 स्थानीयकृत भारतीय प्रस्तुतियों में से पहला प्रीतीश नंदी कम्युनिकेशंस द्वारा निर्मित भी किया जा रहा है और 13 मई 2022 को ओटीटी स्क्रीन पर आने वाली है। 

बहुत लोकप्रिय US ओरिजिनल एंथोलॉजी सीरीज़ का मुंबई चैप्टर, मॉडर्न लव शहर के कई अनूठे परिवेश में स्थापित, विभिन्न पहलुओं, रंगों और प्यार के मूड की 6 विविध लेकिन सार्वभौमिक कहानियों की खोज कर रहा है। दो बहुप्रतीक्षित OTT शो और फैशन की दुनिया में इंडिया के सौंदर्य को फिर से परिभाषित करने के साथ, ट्रेलब्लेज़र ने हम सभी को मसाबा मसाबा से आश्चर्यचकित भी कर दिया है ! क्या ऐसा कुछ है जो वह नहीं कर सकती?

बेटों संग एन्जॉय करते दिखे करीना-सैफ, तस्वीरें वायरल

ब्रेकअप की खबरों के बीच कियारा ने सिद्धार्थ संग शेयर की तस्वीर

नेटफ्लिक्स पर आ रहा है चांद, देखने के लिए हो जाइए तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -