अपने 6 माह के बेटे के साथ नेहा ने किया योगा, माँ की कॉपी करते हुए क्यूट लगा बेटा
अपने 6 माह के बेटे के साथ नेहा ने किया योगा, माँ की कॉपी करते हुए क्यूट लगा बेटा
Share:

आजकल बढ़ रही बीमारियों के बीच खुद को हेल्थी और फिट रखने के सबसे बेहतर उपाए व्यायाम को कहा जा रहा है। बॉलीवुड स्टार्स अपनी भाग-दौड़ भरी जिंदगी के बीच एक्सरसाइज करना कभी नहीं भूलते और यही उनकी फिटनेस का सबसे बड़ा सीक्रेट राज है। इसी रास्ते पर चलते हुए अभिनेत्री नेहा धूपिया ने अपने 6 माह के बेटे को भी व्यायाम सिखाने की शुरूआत कर चुके है। हाल ही में उन्होंने अपने लाडले संग योगा करते हुए की कुछ फोटोज साझा कर दी है, जिन पर स्टार्स से लेकर फैंस खूब प्यार बरसा रहे है।

इन फोटो में देखा जा सकता है कि गुरिक अपनी मां नेहा धूपिया की तरह योगासन करते हुए दिखाई दे रहे है। नेहा धुपिया अपने हाथों और पांवों के बल योग करने में लगे हुए है। वहीं नन्हें गुरिक भी उन्हीं को कॉपी करते हुए बहुत क्यूट दिख रहे है। इस बीच नेहा येलो एंड ब्लैक आउटफिट में दिखाई दे रही है। वहीं उनके बेटे ऑल व्हाइट अटायर में नज़र आ रहे है। इन फोटोज को साझा करते हुए नेहा ने कैप्शन में लिखा- My Monday motivation … @guriqdhupiabedi फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर प्यार भी बरसा रहे हैं।

खबरों की माने तो नेहा धूपिया ने ने साल 2018 में एक्टर अंगद बेदी संग विवाह रचा लिया है। विवाह के उपरांत कपल ने अपनी जिंदगी में 2 बच्चों- बेटी मेहर और बेटे गुरिक का स्वागत किया। जिनके साथ अक्सर कपल क्वालिटी टाइम स्पैंड करता दिखाई दे रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

मसाबा गुप्ता एक बार फिर बनी OTT की स्टार, इस सीरीज में आएंगी नज़र

श्रीकांत बोला के विवाह पर राजकुमार राव ने दी बधाई

रोहित शेट्टी के 'फोर्स' में हुई विवेक ओबेरॉय की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -