सामने आई फिल्म भूल भूलैया 2 की रिलीज डेट
सामने आई फिल्म भूल भूलैया 2 की रिलीज डेट
Share:

बॉलीवुड फिल्म स्टार कार्तिक आर्यन अपनी नयी फिल्म को लेकर चर्चाओं में हैं। उनकी नयी फिल्म का नाम भूल भूलैया 2 है। अब कार्तिक के फैंस के लिए बड़ी खबर है। जी दरअसल भूल भूलैया 2 फिल्म की रिलीज डेट हाल ही में सामने आई है। जी दरअसल निर्माताओं ने कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भूलैया 2 की रिलीज डेट का मेगा एनाउंसमेंट कर दिया है।

इस फिल्म के निर्माताओं ने हाल ही में बताया है कि, 'कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तबू स्टारर ये फिल्म सिनेमाघरों में 19 नवंबर 2021 में पहुंचने वाली है।' आप सभी को बता दें कि यह फिल्म अक्षय कुमार और विद्या बालन स्टारर हॉरर-कॉमेडी फिल्म भूल भूलैया का सीक्वल है। जिसे साल 2007 में रिलीज किया गया था। यह फिल्म उस समय की सुपर हिट फिल्म रही थी। फिल्म में आपने अक्षय कुमार और विद्या बालन की दमदार एक्टिंग को देखा होगा। दोनों ने दर्शकों को खूब हंसाया और डराया था। वैसे अब निर्माता इसी फिल्म का सीक्वल लेकर आ रहे हैं जो और धमाकेदार होने वाला है।

इसे निर्देशक अनीज बज्मी ने डायरेक्ट किया है और भूषण कुमार, मुराद खेतानी और कृष्ण कुमार ने मिलकर इसे को-प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में पहली बार कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी दिखाई देने वाली है। वैसे आपको याद हो तो इससे पहले कियारा आडवाणी अक्षय कुमार स्टारर हॉरर-कॉमेडी फिल्म लक्ष्मी में नजर आ चुकीं हैं। वैसे इस फिल्म के अलावा कार्तिक एक अन्य फिल्म में भी दिखाई देने वाले हैं जिसकी चर्चाएं इन दिनों हो रही है।

'पावरी हो रही है' ट्रेंड में शामिल हुए सुनील ग्रोवर, बनाया मजेदार वीडियो

'नारी को मृत्युदंड देने से आएंगी आपदाएं...', शबनम की फांसी रोकने के लिए हिन्दू धर्मगुरु ने उठाई आवाज़

लुइसियाना में बंदूक की दुकान पर हुई गोलीबारी 2 की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -