'पावरी हो रही है' ट्रेंड में शामिल हुए सुनील ग्रोवर, बनाया मजेदार वीडियो

By iti mishra
Feb 22 2021 12:59 PM
'पावरी हो रही है' ट्रेंड में शामिल हुए सुनील ग्रोवर, बनाया मजेदार वीडियो

सोशल मीडिया पर ज्यादातर सितारें एक्टिव रहते हैं. इसी लिस्ट में शामिल हैं सुनील ग्रोवर. सुनील ग्रोवर आए दिन अपने फोटोज और अपने वीडियो से सभी का दिल जीत लेते हैं. वैसे हाल ही में सुनील ग्रोवर ने 'पावरी हो रही है' ट्रेंड में भाग लिया है. इस ट्रेंड में अब तक दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणदीप हुड्डा शामिल हो चुके हैं. वहीं अब सुनील ग्रोवर ने इस ट्रेंड में भाग लेकर वीडियो बनाया है. सुनील एक कॉमेडियन और एक्टर हैं और उनका एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह 'पावरी हो रही है' पर फनी वीडियो बनाते नजर आ रहे हैं.

आप देख सकते हैं इस वीडियो को सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में सुनील 'पावरी हो रही है' अपनी ही स्टाइल में कहते हैं. वह वीडियो में कहते हैं 'यह एक मच्छर है, इसने मुंझे कांटा है और मुझे खुजली हो रही है.' इस वीडियो को शेयर करते हुए सुनील ग्रोवर ने कैप्शन में लिखा, "रात को मच्छरों की, पावरी हो रही है" वैसे अब सुनील के इस वीडियो को लोग जमकर प्यार दे रहे हैं. आप तो जानते ही होंगे सुनील को फैंस बेहद पसंद करते हैं. अब इस समय उनके इस वीडियो को उनके फैंस अपने लाइक्स और कमेंटस द्वारा बेहद प्यार दे रहे हैं.

सुनील के एक फैन ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है, "मेरे यहां भी मच्छरों की, पावरी हो रही है" वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "ये सबसे बढ़िया था" वाकई में यह वीडियो इस समय तेजी से पसंद किया जा रहा है. काम के बारे में बात करें तो आखिरी बार सुनील वेब सीरीज तांडव में नजर आए थे.