तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर रहा भोला का दबदबा
तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर रहा भोला का दबदबा
Share:

सिनेमाघरों में इन दिनों दो बड़ी मूवीज के मध्य टक्कर देखने के लिए मिलने लगी है. पहली मूवी है अजय देवगन की भोला और दूसरी है साउथ अभिनेता नानी की दसारा. ये दोनों ही फिल्में थिएटर्स में एक ही दिन 30 मार्च को ही रिलीज कर दी गई थी. वहीं शुरुआती दोनों ही दिन दसारा ने भोला को कमाई के मामले में हरा दिया था.

अजय देवगन की भोला ने दो दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 18.60 करोड़ का कारोबार किया है और दसारा ने 32.95 करोड़ की. वहीं ऐसा कहा जा रहा था कि शनिवार होने की वजह से दोनों ही मूवीज के कारोबार में तीसरे दिन उछाल देखने के लिए मिलने वाला है. तो चलिए अब दोनों फिल्मों की थर्ड डे की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में जान लेते है.

भोला ने तीसरे दिन कितनी कमाई की: पहले दो दिनों की तुलना में तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर भोला का भौकाल देखने के लिए मिल गया है. पहले दिन मूवी ने जहां 11.20 और दूसरे दिन 7.40 करोड़ अपने नाम किए थे, वहीं तीसरे दिन इस नंबर में उछाल देखने के लिए मिलने लगा है. खबरों का कहना है कि भोला ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 12 करोड़ का कलेक्शन भी किया कर लिया है. हालांकि फाइनटल डेटा सामने आने केर उपरांत इस नंबर में थोड़ा बदलाव देखने के लिए मिल रहा है.

दसारा का कैस रहा हाल: दसारा ने पहले दिन 23.2 करोड़ का कारोबार किया. हालांकि दूसरे दिन ये आंकड़ा लुढ़क कर 9.75 करोड़ पर आ गया था. वहीं तीसरे दिन नानी की मूवी के कलेक्शन में लाभ देखने के लिए मिल रहा है. सेकंड डे के मुकाबले गुरूवार  इस फिल्म ने बेहतर परफॉर्म किया है. रिपोर्ट में तीसरे दिन की अनुमानित कमाई 13 करोड़ भी कही जा रही है. हालांकि ये नंबर पहेल दिन से अब भी कम है. बहरहाल, सामने आए इन शुरुआती डेटा की मानें तो अजय की फिल्म पर नानी की मूवी तीसरे दिन भी भारी पड़ी है.

एक बार फिर साथ नजर आए परिणीति और राघव चड्ढा...जल्द करने वाले है शादी

इस शख्स से प्रभु देवा को मिली थी डांस की प्रेरणा

अर्जुन और करीना की इस फिल्म को पूरे हुए 7 वर्ष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -