इस वीडियो में लगा बॉलीवुड और भोजपुरी का तड़का
इस वीडियो में लगा बॉलीवुड और भोजपुरी का तड़का
Share:

दुनियाभर के लोगों में जब बात देश की होती है तो सभी एक होते हैं. कोरोना वायरस के इस महामारी के समय में देश ने एक बार फिर एक साथ आकर यह साबित किया है. कुछ दिन पहले ही बॉलिवुड ने वर्तमान भय के माहौल को दूर करने के लिए 'मुस्कुराएगा इंडिया' नाम से एक शानदार म्यूजिक विडियो जारी किया था. इसमें कई स्टार्स शामिल थे. अब भोजपुरी सिनेमा ने भी इसी तर्ज पर एक खूबसूरत विडियो पेश कर जता दिया है कि देश के लिए सभी एक साथ हैं और कदम से कदम मिलाकर चलेंगे.

नेटफिल्क्स ने अनोखे अंदाज़ में अल्लू अर्जुन को की जन्मदिन की बधाई

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 'मुस्कुराएगा इंडिया' म्यूजिक विडियो के माध्यम से पॉजिटिविटी लाने के लिए फिल्म सिलेब्स एक साथ आए हैं. अक्षय कुमार ने इस विडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया. इसके बाद कई फिल्म स्टार्स एंथम गाते नजर आते हैं. इस विडियो में विशाल मिश्रा ने आवाज दी है और कम्पोज भी किया है. वही, भोजपुरी सिनेमा के टॉप स्टार अरविंद सिंह अकेला कल्लू और टॉप ऐक्ट्रेस यामिनी सिंह और रीतू सिंह के प्रयास से इसी तरह की पहल शुरू हुई है. भोजपुरी फैंस को हताशा से हटाकर एक नया सवेरा दिखाने और उनके मन में उत्साह भरने के उद्देश्य से इन स्टार्स ने भोजपुरी में यह शानदार काम किया है. यह गाना हिंदी में है पर कलाकार सभी भोजपुरी हैं. इसके जरिए यह भी जताने का प्रयास है कि यहां कोई भाषा, कोई धर्म या कोई जाति नहीं बल्कि एक देश की बात है.

अल्लू अर्जुन की मूवी का पोस्टर हुआ रिलीज़, शानदार लुक में आए नज़र

इसके अलावा भी बॉलिवुड और भोजपुरी दोनों ही इंडस्ट्री के स्टार्स अपने फैंस को जागरूक करने के लिए लगातार प्रयास करते रहे हैं. कभी विडियो के जरिए तो कभी पोस्टर्स के जरिए. जब पीएम नरेंद्र मोदी ने आर्थिक मदद की अपील की तो सभी ने बढ़चढ़कर इसमें सहयोग किया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

इस बंगाली एक्ट्रेस की खूबसूरत फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

ऐन्द्रिता रे के इस स्टाइलिश लुक के फैंस हुए दीवाने

रकुल प्रीत ने पीएम फण्ड के लिए बनाया अपना खुद का YOUTUBE चैनल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -