रकुल प्रीत ने पीएम फण्ड के लिए बनाया अपना खुद का YOUTUBE चैनल
रकुल प्रीत ने पीएम फण्ड के लिए बनाया अपना खुद का YOUTUBE चैनल
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस रकुल प्रीत को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं वह इस समय में किसी और वजह से चर्चाओं में बनी हुई है. जी हां रकुल प्रीत सिंह ने अपने खाली समय में कुछ दिलचस्प वीडियो बनाने के लिए अपना खुद का एक यूट्यूब चैनल लॉन्च किया है. चैनल के माध्यम से उत्पन्न राजस्व एक महान कारण को निधि में जाएगा.

वहीं वह कहती है कि इस समय मेरे पास वक़्त ही वक़्त है  इसलिए मैंने अपने YouTube चैनल को लॉन्च करने के बारे में सोचा, जिसमें सभी चीजें मजेदार होंगी! वहीं इस वीडियो से आने वाला पैसा  PM-CARES फंड में जाएगा! तो चलिए हमसे जितना होगा हम सभी मिलकर सभी जगह खुशिया फैलाएंगे.स्टार अभिनेत्री ने कहा है कि क्योंकि यह विश्व स्वास्थ्य दिवस के बारें में है जिसके साथ हम किकस्टार्ट करते हैं ... umm वीडियो देखें, "

रिपोर्ट्स के अनुसार फिटनेस वीडियो बनाने के अलावा, वह दूसरों के बीच कुकिंग वीडियो भी पोस्ट करती है. चंद्रशेखर येलेटी की फिल्म में 'Manmadhudu -2' की अभिनेत्री निथिन के साथ अभिनय करने वाली है. जंहा वह अभी अपनी फिल्म की बातों में व्यस्त है. 

किरण ने डांस वीडियो शेयर कर दी सोशल डिस्टेंसिंग की जानकारी

इस वजह से यूपी के होटल में फंसे दो फिल्मों के कलाकार

अभिनेत्री पायल ने फैन्स के साथ साझा की ये खूबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -