ऐन्द्रिता रे के इस स्टाइलिश लुक के फैंस हुए दीवाने
ऐन्द्रिता रे के इस स्टाइलिश लुक के फैंस हुए दीवाने
Share:

मशहूर बंगाली फिल्म लोकप्रिय अभिनेत्री ऐन्द्रिता रे अपनी फिल्मों के लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. ऐन्द्रिता अपने फोटो अपने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए शेयर करती है. एक बार फिर अपने नए लुक को लेकर ऐन्द्रिता इंटरनेट पर छाई हुई हैं. सोशल मीडिया पर ऐन्द्रिता रे का बोल्ड लुक अक्सर वायरल होता रहता है. इस वायरल फोटो में उनका नया लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं. 

अगर बात करें ऐन्द्रिता रे के लुक कि तो इस फोटो में वे ब्लैक एंड वाइट कलर के स्टाइलिश ड्रेस में नजर आ रही है. उन्होने इस फोटो में खास अंदाज में पोज दिया हुआ जो की उन्हें और भी स्टाइलिश बना रहा है. उनके इस बोल्ड लुक को फैंस ने काफी पसंद किया हैं. उनके इस स्टाइलिश लुक को अब तक 40000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. फोटो में ऐन्द्रिता ने न्यूड मेकअप कैरी किया हुआ हैं और खुले बाल में ऐन्द्रिता बहुत प्यारी लग रही है. उनके इस बोल्ड लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

अगर बात करें ऐन्द्रिता के वर्क फ्रंट की तो वह इन दिनों बंगाली फिल्मों में काफी एक्टिव हैं. इसके साथ ही साथ ऐन्द्रिता बॉलीवुड में भी अपना हाथ आजमा रही है. हाल ही में ऐन्द्रिता ने फिल्म भवाई में काम किया था. इस फिल्म को दर्शको ने काफी पसंद किया था.      

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

आखिर क्यों स्वास्थ्य कर्मी से मारपीट कर रहे लोग ?

आखिर क्यों स्वास्थ्य कर्मी से मारपीट कर रहे लोग ?

ग्रामीण बैंकों को मिला बड़ा तोहफा, इस प्रस्ताव को कैबिनेट समिति ने दी मंजूरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -