रिलीज होते ही पवन सिंह के इस गाने ने इंटरनेट पर किया कब्जा, देंखे वीडियो
रिलीज होते ही पवन सिंह के इस गाने ने इंटरनेट पर किया कब्जा, देंखे वीडियो
Share:

भोजपुरी मूवीज के पॉवरस्टार पवन सिंह का नाम भोजपुरी युवा ऑडियंस के बीच बहुत लोकप्रिय है। इसलिए पवन के वीडियो को इंटरनेट पर बहुत पसंद किया जाता है। आए दिन उनके सांग के वीडियो बहुत वायरल होते रहते हैं। इसी मध्य पवन सिंह का एक सांग 'यार 75 (Yaar 75)' रिलीज किया गया है, जिसे ऑडियंस बहुत पसंद कर रहे हैं। पवन सिंह का यह सांग रिलीज के साथ-साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

वही ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन- भोजपुरी द्वारा शनिवार को यूट्यूब पर रिलीज किए गए पवन सिंह के इस सांग को कुछ ही समय में 12 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। साथ इस वीडियो पर अब तक 37 हजार से अधिक कमेंट्स भी मिल चुके हैं। वहीं इस वीडियो को 56 हजार से अधिक बार लाइक भी किया जा चुका है। 

इससे पूर्व रिलीज किया गया पवन सिंह का एक देवी गीत 'नईहर से अपना मंगा लीजिये' का धमाल अब तक सोशल मीडिया पर जारी है। पवन सिंह के साथ इस सांग में डुएट किया है नई गायक सोना सिंह ने। सांग 'नईहर से अपना मंगा लीजिये' के गीतकार संतोष साहिल हैं, जिन्होंने लॉक डाउन में व्यक्तियों की खास्ता हाल माली व्यवस्था के दर्द को शेयर करते हुए आस्था को पूर्ण करने का ढंग बताया है। वही ये पहली बार नहीं है जब पवन सिंह कोई गाना इतना वायरल हुआ हो बल्कि पवन सिंह का हर कुछ ही देर में तहलका मचा देता है। 

कोरोना संक्रमित बंगाली अभिनेता सौमित्र चटर्जी की हालत गंभीर, ICU में भर्ती

साउथ इंडस्ट्रीस में फैला मातम, नहीं रहे फिल्म निर्देशक विजय रेड्डी

खेसारी लाल और काजल राघवानी के बीच दिखा जबरदस्त रोमांस, मिलें लाखों व्यूज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -