कोरोना संक्रमित बंगाली अभिनेता सौमित्र चटर्जी की हालत गंभीर, ICU में भर्ती
कोरोना संक्रमित बंगाली अभिनेता सौमित्र चटर्जी की हालत गंभीर, ICU में भर्ती
Share:

कोलकाता: बंगाली फिल्मों के जाने माने अभिनेता सौमित्र चटर्जी की अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें शुक्रवार देर रात एक प्राइवेट अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया है. अस्पताल के सूत्रों ने शनिवार को इस सम्बन्ध में जानकरी दी है. 5 अक्टूबर को 85 साल के चटर्जी का कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. अभिनेता कई अन्य बीमारियों से भी ग्रसित हैं. 

उन पर करीब से नज़र रखने के लिए आईसीयू में एडमिट कर दिया गया है. बता दें कि विगत 5 अक्टूबर को कोरोना संक्रमित पाए जाने के एक दिन बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, किन्तु उस समय उनकी हालत स्थिर थी. सूत्रों ने जानकरी देते हुए बताया है कि चटर्जी पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ थे और कथित तौर पर उन्हें बुखार भी था.  बीमार होने से पहले अभिनेता परमब्रत चट्टोपाध्याय द्वारा निर्देशित 'अभिजन' नामक एक डॉक्यूमेंट्री की शूटिंग में व्यस्त थे.

उन्होंने 1 अक्टूबर को भरतलक्ष्मी स्टूडियो में शूटिंग की थी. अगली शूटिंग 7 अक्टूबर को होने वाली थी. सूत्रों द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, अभिनेता को फेफड़े से जुड़ी पुरानी बीमारी है. गत वर्ष उन्हें निमोनिया के चलते कुछ दिनों के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. फिलहाल फैंस अपने पसंदीदा कलाकार के जल्द स्वस्थ होने के लिए दुआएं कर रहे हैं.

जानिए क्यों 'लक्ष्मी बॉम्ब' का धमाकेदार ट्रेलर देख लोगों ने अक्षय को कहा डरपोक

राकेश रोशन के मर्डर की कोशिश करने वाला शार्प शूटर हुआ गिरफ्तार

राधे के शूटिंग सेट पर बोले सलमान- 'टाइम लगेगा भाई, 6 महीने के बाद आया हूं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -