रिलीज हुआ अरविंद अकेला के नए गाने का टीजर
रिलीज हुआ अरविंद अकेला के नए गाने का टीजर
Share:

भोजपुरी फिल्मों के मशहूर अभिनेता और गायक अरविंद अकेला कल्लू चिकित्सकों के सुझाव से बीते कुछ दिनों से बेड रेस्ट पर हैं। उनका फिल्म ‘रेस’ की शूटिंग के चलते एक्सीडेंट हो गया था, जिसके पश्चात् उन्हें बहुत चोटें आई थीं। उनके चेहरे पर गहरे जख्म के निशान देखे गये। फिलहाल, उनकी स्थिति ठीक हैं। इस बीच कल्लू की आगामी नवरात्रि म्यूजिक वीडियो ‘मंतर बजावेली मोबाइल से’ का टीजर लॉन्च किया गया है। इसमें वो अभिनेत्री पल्लवी गिरी के साथ दिखाई दे रहे हैं।

वही भोजपुरी सांग ‘मंतर बजावेली मोबाइल से’ के टीजर वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर लॉन्च किया गया है। इस सांग के टीजर वीडियो को आज ही के दिन लॉन्च किया गया है। देवी मां को समर्पित इस गाने के वीडियो को नवरात्रि के मौके पर शीघ्र ही रिलीज किया जाएगा। इसे ऑडियंस की तरफ से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है। इस म्यूजिक वीडियो में कल्लू एवं पल्लवी गिरी को साथ में देखा जा सकता है।

वही इसमें अभिनेत्री का लुक हर किसी को अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है। इस लुक को भोजपुरिया प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं। वहीं कल्लू और पल्लवी के इस लुक देखकर दंग हैं। बता दें कि सांग ‘मंतर बजावेली मोबाइल से’ के वीडियो को अरविंद अकेला कल्लू ने गाया है तथा इसे पल्लवी गिरी पर फिल्माया गया है। इस सांग का म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है तथा आशुतोष तिवारी ने लिखा है। वीडियो को डायरेक्ट करने का काम पंकज सोनी ने किया है। वहीं, कोरियोग्राफी में सिंटू ने बेहतरीन काम किया है। 

शूटिंग के दौरान इस मशहूर अभिनेता का हुआ खतरनाक एक्सीडेंट

रिलीज हुआ रोहनप्रीत सिंह और जैस्मिन भसीन का नया गाना 'पीने लगे हो'

खेसारी लाल यादव का ये गाना देखकर आप भी हो जाएंगे उनके दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -