खेसारी लाल यादव के नए गाने ने मचाई धूम, वीडियो देख झूमे फैंस
खेसारी लाल यादव के नए गाने ने मचाई धूम, वीडियो देख झूमे फैंस
Share:

भोजपुरी सिनेमा जगत के मशहूर अभिनेता खेसारी लाल यादव इस समय बहुत सुर्ख़ियों में हैं। एक के पश्चात् एक उनके कई गाने रिलीज हो रहे हैं तथा सोशल मी़डिया पर तहलका भी मचा रहे हैं। ये खेसारी लाल की बड़ी संख्या में फैन फॉलोइंग ही है जो उनके सांग्स बेहद रफ़्तार से वायरल हो जाते हैं। वायरल होने के साथ ही यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में भी सम्मिलित हो जाते हैं।

हाल ही में खेसारी लाल का नया सांग 'चाची के बाची सपनवां में आती है' रिलीज हुआ है। इस सांग को आदिशक्ति फिल्म्स के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। सांग पर अब तक 25 लाख व्यूज हो चुके हैं। खेसारी लाल का ये गाना बहुत जबरदस्त है। सांग में उनके साथ अनीषा पांडे है जिनके साथ खेसारी खूब मस्ती कर रहे हैं। सांग को खेसारी लाल यादव तथा भोजपुरी की मशहूर गायिका अंतरा सिंह ने गाया है। ये दोनों जब भी साथ सांग गाते हैं इनकी जोड़ी बहुत जमती है।

वही इन दिनों खेसारी लाल का एक सांग 'ललकी ओढनिया' भी यूट्यूब पर बहुत वायरल हो रहा है। इस गाने पर 20 करोड़ से ज्यादा व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। गाना चांदनी सिंह तथा खेसारी लाल यादव पर फिल्माया गया है। दोनों के जोड़ी बहुत खूबसूरत लग रही है। इसका म्यूजिक शंकर सिंह ने तैयार किया है। वही आए दिन खेसारी लाल यादव का गाना रिलीज के साथ ही फैंस के बीच छा जाता है।

रंजिनी ने तमिल फिल्मकार जीएन रंगराजन को दी भावनात्मक विदाई

विश्व साइकिल दिवस पर सेलेब्रिटीज ने शेयर किए अपने साइकिलिंग अनुभव

मशहूर फिल्म निर्माता जीएन रंगराजन का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -