रिलीज के साथ ही छाया खेसारी लाल यादव का नया गाना, वीडियो देखकर क्रेजी हुए फैंस
रिलीज के साथ ही छाया खेसारी लाल यादव का नया गाना, वीडियो देखकर क्रेजी हुए फैंस
Share:

भोजपुरी सिनेमा जगत के मशहूर अभिनेता खेसारी लाल यादव एक के पश्चात् एक कई गाने रिलीज कर रहे हैं। अब अभिनेता खेसारीलाल यादव का गाना 'सजनवा ओपर देखेला फिलिम' रिलीज हो चुका है। भोजपुरी म्यूजिक जगत के वायरल स्टार खेसारीलाल यादव का जलवा इन दिनों बहुत देखने को मिल रहा है, तभी उनका नया सांग 'सजनवा ओपर देखेला फिलिम' रिलीज के साथ रफ़्तार से वायरल भी हो रहा है।

खेसारीलाल यादव के इस सांग को रिलीज के साथ सिर्फ कुछ घंटों में 3 लाख से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। खेसारीलाल यादव का यह गाना टीम फिल्म्स भोजपुरी पर रिलीज हुआ है। खेसारीलाल यादव ने 'सजनवा ओपर देखेला फिलिम' को भोजपुरी की सुरीली आवाज की मलिका अंतरा सिंह प्रियंका के साथ मिलकर गाया है। 

वही सांग में खेसारी लाल के साथ इस सांग के म्यूजिक वीडियो में नीलम भी दिखाई दे रही हैं। खेसारीलाल यादव और नीलम की केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद भी आ रही है। सांग को लेकर खेसारीलाल यादव बहुत खुश हैं तथा बोलते हैं कि यह गाना मेरे दिल के नजदीक है। खेसारी लाल ने आगे बताया कि आपके प्यार और आशीर्वाद से ही हम आपके लिए अच्छे व मनोरंजन वाले गाने निरंतर लेकर आने को प्रेरित होते हैं। इसलिए यह सांग आप भी देखिए और अपने मित्रों को भी सजेस्ट कीजिये। बता दें कि गाना 'सजनवा ओपर देखेला फिलिम'  के लिरिक्स सोनू सुधाकर ने लिखे हैं तथा संगीतकार शंकर सिंह का है।

अपने पिता के जन्मदिन पर प्राची तेहलान ने बेहद ही अनोखे अंदाज़ में किया विश

'पद्मा' में एक मनोरोग रोगी की भूमिका निभा रही है मरीना माइकल

सोशल मीडिया से आम्रपाली दुबे ने बनाई दुरी, पोस्ट शेयर कर दी फैंस को जानकारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -