सोशल मीडिया से आम्रपाली दुबे ने बनाई दुरी, पोस्ट शेयर कर दी फैंस को जानकारी
सोशल मीडिया से आम्रपाली दुबे ने बनाई दुरी, पोस्ट शेयर कर दी फैंस को जानकारी
Share:

भोजपुरी सिनेमा जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे को आज किसी पहचान की आवश्यकता नहीं है। आम्रपाली दुबे अपनी सुंदरता तथा अभिनय के दम पर भोजपुरी फिल्म जगत पर राज करती हैं। अभिनेत्री ने अपने अब तक के करियर में हर प्रकार की फिल्में की हैं। इसी बीच अभिनेत्री  ने इंस्टग्राम पर एक हैरान कर देने वाला पोस्ट डाला है, जिससे लग रहा है कि वह इस प्लेटफॉर्म को छोड़ सकती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dubey Aamrapali ???? (@aamrapali1101)

आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वह आए दिन प्रशंसकों के लिए मजेदार वीडियो और अपनी हॉट फोटोज साझा करती रहती हैं। अब अभिनेत्री  ने अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए इंस्टाग्राम बैन होने का डर व्यक्त किया है। हाल ही में अम्रपाली दुबे ने एक पोस्ट साझा किया है, जिससे स्पष्ट लग रहा है कि उनको डर कि कहीं इंस्टाग्राम प्रतिबंध ना हो जाए। 

वही ऐसे में अभिनेत्री ने अपनी सुन्दर तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि यदि इंस्टाग्राम चल रहा है, तो मैं चाहती हूं कि यह एक जबरदस्त फोटो के साथ जाए (क्योंकि मैं किसी अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध नहीं हूं)। मैं अपने प्रशंसकों से बात करने से चूक जाऊंगी़, दिल में हमेशा याद रहेंगे आप में से प्रत्येक के लिए मेरे दिल में हमेशा के लिए जगह होगी। आइए YouTube पर तब तक जुड़ें जब तक हमें कोई दूसरा रास्ता नहीं मिल जाता #AamrapaliDubeyOfficial मेरा YouTube चैनल है कृपया सदस्यता लें।

इस मशहूर एक्ट्रेस ने की गुरु नानक सोसायटी और टीएन पुलिस की सराहना

कोरोना काल में जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आई निधी अग्रवाल

GOOD NEWS! टॉम क्रूज की ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ में हुई प्रभास की शानदार एंट्री, खुशी से झूमे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -