भोजपुरी क्वीन ने बिकिनी की फोटो में ढाया कहर, दीवाने हो गए फैंस
भोजपुरी क्वीन ने बिकिनी की फोटो में ढाया कहर, दीवाने हो गए फैंस
Share:

भोजपुरी अभिनेत्री नम्रता मल्ला फैंस की फेवरेट बनती चली जा रही है. नम्रता के बोल्ड अवतार पर फैंस दीवाने होते जा रहे है. एक्टर का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी सुपर सिजलिंग फोटोज से भरा पड़ा है. फैंस नम्रता की हर पोस्ट की बेसब्री से प्रतीक्षा करते हैं. अगर आप भी उन्हीं में से एक हैं, तो समझिए आपका इंतजार अब समाप्त हो चुका है. जी हां, क्योंकि नम्रता ने एक बार फिर अपनी सुपर सिजलिंग तस्वीरें शेयर करके इंटरनेट का टेम्प्रेचर और भी बढ़ा दिया है. 

बिकिनी में छाया नम्रता का लुक: नम्रता अपनी नई पोस्ट में सुपर हॉट अंदाज में दिखाई दे रही है. बिकिनी में नम्रता का लुक किसी की भी धड़कनों को तेज करने वाला है. कॉन्ट्रास्ट कलर की बिकिनी में नम्रता अपनी टोंड फिगर फ्लॉन्ट करती हुई साफ़ नज़र आ रही है.  तस्वीरों में नम्रता के बोल्ड लुक के साथ उनके किलर एक्सप्रेशंस और सिजलिंग पोज फैंस को जख्मी करने के लिए बहुत हैं. नम्रता की फोटोज देखकर आप समझ ही गए होंगे कि बोल्डनेस के केस में अभिनेत्री का कोई उत्तर नहीं मिला है. नम्रता ने बोल्ड बिकिनी संग अपने मेकअप लुक को और भी खास बना दिया है. उन्होंने पिंक आईशैडो, आईलाइनर, इंटेंस मस्कारा कोट के साथ आखों में डबल लेयर्ड काजल लगा रखा है. उन्होंने पहले वॉटर लाइन पर ब्लैक और फिर उसके नीच ब्लू काजल से अपनी आंखों को अट्रैक्टिव लुक दे रखा है. 

फैंस ऐसे कर रहे रिएक्ट: नम्रता मल्ला की इन सिजलिंग बिकिनी तस्वीरों को अब तक हजारों लोग पसंद कर चुके हैं. फैंस कमेंट सेक्शन में अभिनेत्री के लुक की खूब तारीफें कर रहे हैं. फैंस Gorgeous beautiful, Hottest queen, hot लिखकर अभिनेत्री की तारीफ कर रहे हैं. 

 

नम्रता ने फैंस को दिए आज के दर्शन, अपने डांस से जीता फैंस का दिल

सोशल मीडिया पर लीक हुआ इस मशहूर अदाकारा का MMS, हर तरफ मची सनसनी

ब्लू थाई हाई स्लिट ड्रेस में मोनालिसा ने ढाया खूबसूरती का कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -