अक्षरा सिंह को आई पिया की याद, वीडियो में नजर आया जबरदस्त अंदाज
अक्षरा सिंह को आई पिया की याद, वीडियो में नजर आया जबरदस्त अंदाज
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत की मशहूर अदाकारा और गायिका अक्षरा सिंह के प्रशंसकों की सूचि बहुत लंबी है। अक्षरा अपनी सुन्दर अदाओं से अक्सर प्रशंसकों के दिलों को घायल करती रहती हैं। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। प्रशंसक अक्षरा के सोशल मीडिया पोस्ट की बेसब्री से प्रतीक्षा भी करते हैं। वह कभी अपनी शानदार फोटोज साझा करती हैं तो कभी मजेदार वीडियो पोस्ट करती हैं। प्रशंसकों को अक्षरा का यह अंदाज बेहद पसंद आता है। अक्षरा ने हाल ही में एक वीडियो साझा किया है जिसमें उनको देखकर प्रशंसक दीवाने होने वाले हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

अक्षरा सिंह ने अपने अब तक के करियर में भोजपुरी की एक से एक सफल मूवी में काम किया है। इतना ही नहीं अभिनेत्री ने हर एक बड़े हीरो के साथ ही काम किया है। ऐसे में अब अभिनेत्री का हाल का इंस्टाग्राम पोस्ट छाया हुआ है। हाल ही में अक्षरा सिंह ने अपना एक स्पेशल वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया है। वही इस वीडियो में वह लिपसिंग करती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में वह पिया पिया और पिया पर लिपसिंग करती नजर आ रही हैं। इस के चलते अभिनेत्री का ये खास अंदाज प्रशंसकों को देखने को मिल रहा है। वीडियो में अभिनेत्री अपनी अदाओं से आग लगाती दिखाई दे रही हैं।

वीडियो में अक्षरा ने प्रिंटिड टॉप पहना हुआ है। इस वीडियो को प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं। वीडियो रफ़्तार से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अक्षरा ने एक डायलॉग की लिप सिंक की है। इसमें कोई बोलता है कि मैडम आप बिहारी हैं? तो अक्षरा बोलती हैं नहीं। फिर पूछा जाता है मैम आप बिहारी हो? अक्षरा उत्तर देती हैं, नो। फिर कहा जाता है मैम बताइए न आप बिहारी हो न? तो क्रोध में अक्षरा चिल्लाते हुए बोलती हैं। का रे एक ही बात बोल-बोल कर काहे माथा भुकना रहा है।

नेशनल अवॉर्ड मिलने की ख़ुशी में महेश बाबू का हुआ बुरा हाल, शेयर किया स्पेशल पोस्ट

इस मशहूर सुपरस्टार के साथ रोमांस करेगी रश्मिका मंदाना, इस फिल्म में आएंगी नजर

विजय सेतुपति ने रखी ऐसी मांग की चिढ़ गए फिल्म निर्माता, अल्लू अर्जुन के लिए तलाशा नया विलेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -