इस मशहूर सुपरस्टार के साथ रोमांस करेगी रश्मिका मंदाना, इस फिल्म में आएंगी नजर
इस मशहूर सुपरस्टार के साथ रोमांस करेगी रश्मिका मंदाना, इस फिल्म में आएंगी नजर
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ काम करने को लेकर हर कोई उत्साहित रहता है। ऐसे में जानकारी आ रही हैं कि उनकी आगामी फिल्म में अभिनेत्री रश्मिका मंदाना को मौका प्राप्त हो सकता है। इसके लिए उन्होंने डायरेक्टर त्रिविक्रम श्रीनिवास से गुपचुप ढंग से भेंट भी की है। हाल ही में उनके निर्देशक से मिलने पहुंचने की फोटोज सामने आई हैं। वही यदि सब कुछ ठीक रहा तो शीघ्र ही रश्मिका, जूनियर एनटीआर के साथ रोमांस करती दिखाई देगी।

अला वैकुंठपुरमलो की बड़ी सफलता के पश्चात् डायेरक्टर त्रिविक्रम श्रीनिवास संग जूनियर एनटीआर के काम करने को लेकर उनके प्रशंसक बहुत उत्साहित हैं। उन्हें आशा है कि एक ये एक अच्छा प्रोजेक्ट होगा, जो सफल रहेगा। कहा जाता है कि फिल्म डायरेक्टर इस प्रोजेक्ट के लिए बहुत वक़्त से लीड किरदार में अभिनेत्री की खोज कर रहे हैं। उन्हें एक ऐसा चेहरा चाहिए जो जूनियर एनटीआर के साथ परफेक्ट लगे। ऐसे में निर्माता की खोज विजय देवरकोंडा स्टारर फिल्म गीता गोविंदम की अभिनेत्री रश्मिका मंदाना पर समाप्त होती हुई दिखाई दे रही है।

वही ‘कर्नाटक क्रश’ कहलाने वालीं रश्मिका मंदाना को हाल ही में डायरेक्टर त्रिविक्रम श्रीनिवास के हैदराबाद स्थित कार्यालय से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया है। इन फोटोज के वायरल होने के पश्चात् से माना जा रहा है कि जूनियर एनटीआर के साथ आगामी फिल्म के लिए उनका नाम लगभग फाइनल है। यही कारण है कि फिल्म की टीम प्री-प्रोडक्शन वर्क में जुट चुकी है। ऐसे में रश्मिका मंदाना के प्रशंसकों के लिए ये एक गुड न्यूज़ सिद्ध हो सकती है।

होली मिलन समारोह पर बैन, चंडीगढ़ प्रशासन ने त्यौहार पर लगाए ये प्रतिबन्ध

पीपल्स एनकाउंटर जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके है, मीका श्रीकांत

500 वर्षों के बाद राम दरबार में मनेगी भव्य होली, रंगों में नहा उठेगी 'अयोध्या'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -