गोली का निशाना बनने से ये भोजपूरी एक्ट्रेस बची बाल-बाल
गोली का निशाना बनने से ये भोजपूरी एक्ट्रेस बची बाल-बाल
Share:

सिरफिरे ने होटल के कमरे मेंभोजपुरी एक्ट्रेस ऋतु सिंह को गोली मारने के इरादे से शनिवार को एक पिस्तौल लेकर ऋतु सिंह को बंधक बनाया था. यह मामला उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिला के राबर्टसगंज का है. मौके पर पुलिस फोर्स पहुंच गई थी. बता दूं, ऋतु सिंह दर्जनों भोजपुरी फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं और उनकी पहली फिल्म पवन सिंह के साथ रिलीज हुई थी, जिसका नाम 'सपेरा' था. भोजपुरी एक्ट्रेस ऋतु सिंह अब पूरी तरह सुरक्षित हैं. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उसने पुलिस से पूछताछ में बताया कि वह ऋतु से बहुत प्यार करता है. वहीं, आरोपी दो-तीन साल से उसका पीछा ऋतु के बयान करे अनुसार कर रहे थे.

'लिपलॉक सीन' वाला निरहुआ और आम्रपाली का वीडियो हुआ वायरल

फिल्म की शूटिंग फिलहाल बंद कर दी गई है और मामला ठंडा होने के बाद शुरू की जाएगी. दरअसल, ऋतु सिंह फिल्म 'दुलारी बिटिया' की शूटिंग कर रही थी, जिस फिल्म के हीरो राकेश मिश्रा और अमरीश सिंह हैं और निर्माता-निर्देशक रितेश ठाकुर हैं. जानकारी के अनुसार हंसिका म्यूजिक के बैनर तले बन रही फिल्म 'दुलारी बिटिया' की शूटिंग राबर्टसगंज में पिछले दस दिनों से चल रही थी. फिल्म की यूनिट मुंबई से आई थी, जो एक स्थानीय होटल में रूकी हुई थी. शनिवार को अचानक एक सिरफिरा पिस्तौल लेकर होटल के कमरे में घुस गया और अभिनेत्री ऋतु सिंह को बंधक बना लिया, पूरी फिल्म यूनिट में जिससे हड़कंप मच गया. 

निरहुआ की लोकसभा चुनाव मे हार को लेकर आम्रपाली दुबे ने भेजा ये संदेश

पुलिस फोर्स मौके पर सूचना पाकर भारी संख्या में पहुंच गई और बदमाश को समझाने का प्रयास किया. इसी बीच बदमाश ने फायरिंग कर दिया जिससे एक व्यक्ति घायल हो गया. पुलिस के सामने बदमाश को पकड़ने के साथ अभिनेत्री को बचाने की जिम्मेदारी भी थी. पुलिस अधिकारी बदमाश को अपनी बातों में उलझाकर उसके हाथ में गोली मार दी, जिससे उसकी गन हाथ से छूट गई और बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया. इसी बीच बदमाश द्वारा चलाई गई एक अधिकारी की जान बाल-बाल गोली से बच गई.

खुद को फिट रखने के लिए रोजाना जिम जाकर पसीना बहाती हैं यह अभिनेत्री

इस फिल्म में नजर आ सकते है नागार्जुन के बेटे अखिल

रजनीकांत की आने वाली मूवी में जल्द हो सकती है इस बॉलीवुड स्टार की वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -