निरहुआ की लोकसभा चुनाव मे हार को लेकर आम्रपाली दुबे ने भेजा ये संदेश

निरहुआ की लोकसभा चुनाव मे हार को लेकर आम्रपाली दुबे ने भेजा ये संदेश

बीजेपी (BJP) ने अधिकतर सीटों पर जीत दर्ज कर केंद्र में 2019 लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) में जबरदस्त वापसी की है, लेकिन निरहुआ सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को टक्कर नहीं दे पाए. दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) को आजमगढ़ में ढाई लाख से ज्यादा वोटों से हार का सामना करना पड़ा है. हालांकि इसके बावजूद भी उन्होंने सोशल मीडिया पर पीएम मोदी (PM Modi) की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें जीत की बधाई दी है. इन सबके बीच मजेदार बात यह रही कि निरहुआ की हार को भी जश्न की तरह उनकी को-ऐक्टेस और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने भोजपुरी क्वीन मनाया है. 

खेसारीलाल और काजल राघवानी का नया वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अपनी एक तस्वीर शेयर इंस्टाग्राम पर निरहुआ के साथ  की है. इस तस्वीर में दोनों के साथ दो बच्चे भी नजर आ रहे हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया,'मेरे सबसे पसंदीदा इंसान दिनेश लाला यादव निरहुआ को उनके अच्छे प्रयास के लिए बधाई, आपने कई लोगों का दिल जीता, अभी आपने एक खूबसूरत सफर की शुरुआत की है, भोजपुरी फिल्मों के सरताज और अब भाजपा के धुरंधर युवा नेता #दिनेश_लाल_यादव ने आज़मगढ़ लोकसभा से 3,60,255 वोट प्राप्त किए जो कि पिछले बार के विजयी प्रत्याशी से ज्यादा रहे, राजनीति के मैदान में दिनेश जी के इस प्रभावशाली शुरुआत को सलाम...आपकी और आपकी पूरी टीम की मेहनत का जवाब नहीं.' उन्होने अपने बयान मे कहा

'अरविन्द अकेला कल्लू' ने बीजेपी की जीत पर बनाया दमदार गाना, इतने मिले व्यु

दोनों ने ही अलग-अलग भोजपुरी स्टार के साथ यूं तो निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने काम किया है, लेकिन दोनों की जोड़ी को दर्शकों के बीच खासा पसंद की जाती है. इंडस्ट्री में दोनों के अफेयर को लेकर भी काफी चर्चा है. हालांकि एक अफवाह दोनों स्टार्स इस बात को बताते हैं. 

आज से 'दिलवर' बिहार और झारखण्ड के सिनेमाघरों में मचा रही गर्दा

निरहुआ का चला जादू, फिर भी मिली करारी हार

'पवन सिंह' का ये गाना इंटरनेट पर छाया