खेसारीलाल यादव ने स्टेज पर लगाई आग, वायरल हुआ ये मजेदार वीडियो
खेसारीलाल यादव ने स्टेज पर लगाई आग, वायरल हुआ ये मजेदार वीडियो
Share:

भोजपुरी अभिनेता खेसारीलाल यादव के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। उनके एल्बम या फिर फिल्म के सांग से लेकर उनके स्टेज शो तक के वीडियो इंटरनेट पर सुर्ख़ियों में रहते हैं। खेसारीलाल ने भोजपुरी में अपनी आवाज से पहचान बनाई तथा फिर एक अभिनेता के तौर पर स्वयं को भोजपुरी सिनेमा जगत में स्थापित किया। इन दिनों खेसारीलाल के एक स्टेज शो का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे खेसारीलाल के इस स्टेज शो के वीडियो में वह स्टेज पर जबरदस्त परफॉर्मेंस करते दिखाई आ रहे हैं। 4 मिनट 25 सेकंड के इस वीडियो को आदिशक्ति फिल्म्स द्वारा उनके यूट्यूब चैनल पर इसी वर्ष फरवरी में अपलोड किया गया था, जिसे अब तक 85 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। 

आपको बता दें, खेसारीलाल का 'लिट्टी चोखा' से काफी पुराना नाता है। उनकी लाइफ में एक समय ऐसा भी आया था, जब दिल्ली में उन्हें 'लिट्टी चोखा' बेचना पड़ा था। अब शीघ्र ही खेसारीलाल भोजपुरी मूवी 'लिट्टी चोखा' में दिखाई आने वाले हैं। इस फिल्‍म के डायरेक्टर पराग पाटिल होंगे। काजल राघवानी तथा खेसारीलाल यादव की भोजपुरी मूवी 'लिट्टी चोखा' के माध्यम से बिहार तथा यूपी के दलित तथा पिछड़ी जातियों के शोषण को पर्दे पर उकेरा जाएगा। फिल्म से सबंधित सूत्रों ने बताया है कि इस फिल्म के जरिये जाति, धर्म तथा वर्ग में पक्षपात को ख़त्म करने का प्रयास होगा, क्योंकि लिट्टी चोखा शब्‍द उस माटी से जुड़ा है, जहां प्रत्येक घर में लिट्टी चोखा है।

रिलीज होते ही छाया साहिल शर्मा का ये पंजाबी सॉन्ग

मोनालिसा और खेसारी लाल ने किया जबरदस्त डांस, गाने ने मचाया तहलका

प्रभास की इन दो फिल्मों पर लगे 1000 करोड़ रुपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -