+

'पवन सिंह' के इस लोकप्रिय गाने ने हासिल किए करोड़ो व्यू

'पवन सिंह' के इस लोकप्रिय गाने ने हासिल किए करोड़ो व्यू

पूरी दुनिया में भोजपुरी गाना 'लॉलीपॉप लागेलू' मशहूर है. जहां भी भोजपुरी गाने की बात उठती है वहां ये गाना बिना दो बार सोचे प्ले कर दिया जाता है. आपने कई कार्यक्रमों में बड़े-बड़े सितारों को भी इस गाने पर थिरकते देखा होगा. हाल ही में इस गाने की एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी जिसको वर्ल्ड कप के दौरान इंग्लैंड में हुए इस गाने पर डांस का वीडियो बताया जा रहा है, लेकिन इस बात का खंडन किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो एडिटेड है और बर्लिन में कार्निवाल के दौरान का है. ऐसे में जब ये गाना पॉपुलर है तो क्या आप जानते हैं कि किसने इस गाने को बनाया है.

'साहो' का टीजर पोस्टर शेयर कर अनुष्का ने लिखा कुछ ऐसा

आपके मन मे अगर ये ख्याल आया है कि ये गाना रवि किशन या मनोज तिवारी का है तो आप बिल्कुल गलत सोचते थे. असल में गाना पवन सिंह का है. ये गाना इतना चर्चित है कि सभी की जुबान पर है. साथ ही इस पर कई सितारों ने परफॉर्म किया है. शायद इसलिए दर्शक इस बात से अनजान थे कि असल में किस कलाकार का करिश्मा है.

'पवन सिंह' के इस गाने को मिले बम्पर व्यू

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नये गाना 2015 में रिलीज किया गया था. इस गाने को पवन सिंह ने गाया था और इसके जबरदस्त बोल जाहिद अख्तर ने लिखे थे. गाने के वीडियो की बात करें तो इसमें एक्टिंग और डांस भी पवन सिंह ने ही किया था. वीडियो में पवन सिंह काफी दुबले और लंबे बालों के साथ नजर आ रहे हैं. जबकि काफी बेहतरीन बॉडी अब पवन सिंह ने बना ली है. जिससे उनके लुक को नय रूप मिला है.

साउथ की इस खूबसूरत अभिनेत्री से है जसप्रीत बुमराह की अच्छी दोस्ती

RRR को लेकर सामने आई एक और बड़ी जानकारी

इस महान क्रिकेटर के साथ महेश बाबू ने शेयर की तस्वीर