'पवन सिंह' के इस गाने को मिले बम्पर व्यू

'पवन सिंह' के इस गाने को मिले बम्पर व्यू

दर्शक बहुत पसंद भोजपुरी सिनेमा के मशहूर कलाकार पवन सिंह और काजल राघवानी की जोड़ी को करते हैं. दोनों के गानों को भी दर्शक बहुत पसंद करते हैं और उनके गाने यू-ट्यूब पर बहुत देखे जाते हैं. उनका एक डांस वीडियो यू-ट्यूब पर बहुत देखा जा रहा है.इस वीडियो में पवन सिंह और काजल राघवानी का ये रोमांटिक डांस वीडियो बहुत पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में वो 'छलकत हमरो जवानिया' गाने पर डांस कर रहे हैं। नीली और गोल्डन रंग की 

'आम्रपाली दुबे' ने इस क्रिकेटर के संन्यास पर किया भावुक पोस्ट

साड़ी में काजल काफी खूबसूरत लग रही हैं. दोनों की जोड़ी और इस गाने को इतना पसंद किया जा रहा है कि अब तक इसे 28 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने आवाज दी है. जो लोगो को मोहित कर रही है.

सामने आया 'साहो' का एक और नया पोस्टर कुछ ऐसा करते नजर आ रहे है प्रभास

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पवन सिंह और काजल राघवानी की जोड़ी को दर्शक पर्दे पर बेहद पसंद करते हैं. इसके अलावा पवन सिंह की जोड़ी को अक्षरा सिंह और मोनालिसा के साथ भी काफी पसंद किया जाता है. उनके गानों को इतना पसंद किया जाता है कि व्यूज के मामले में ये गाने बॉलीवुड गानों को कड़ी टक्कर देते हैं. कई हिस्सों में इन गानों को देश मे सुना जाता है.

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल की 'मुकद्दर' फिल्म का गाना हुआ ट्रेंडिंग

ये आप सभी जानते है कि पवन सिंह के अलावा खेसारीलाल यादव और दिनेश लाल यादव निरहुआ भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार कहे जाते हैं. वहीं भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस की बात जाए तो इस लिस्ट में आम्रपाली दुबे, काजल राघवानी, रानी चटर्जी,  मोनालिसा का नाम सबसे पहले आता है. भोजपुरी इंडस्ट्री की लोकप्रियता तेजी से बढ़ रही है और बॉलीवुड सितारों से भोजपुरी सितारों के फैंस की संख्या भी कम नहीं है. और वह दिनप्रतिदिन बढ़ रही है.

साउथ के इस मशहूर अभिनेता ने गुप चुप तरीके से की अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई

इस फिल्म में सुनील की भूमिका पर हो रहा है विचार