खेसारी लाल और काजल राघवानी के इस गाने में दिखी जबरदस्त केमेस्ट्री, देखे वीडियो
खेसारी लाल और काजल राघवानी के इस गाने में दिखी जबरदस्त केमेस्ट्री, देखे वीडियो
Share:

भोजपुरी सांग्स की बात हो अथवा उसमें स्टार कलाकार खेसारी लाल यादव का नाम न आए ऐसा तो हो ही नहीं सकता। खेसारी लाल यादव के सांग्स को फैंस बहुत एंजॉय करते हैं। इन दिनों खेसारी का एक सांग खूब यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है। सांग को अब तक 28 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है। सांग्स के बोल 'सज के संवर के' हैं। इस सांग में खेसारी के साथ अभिनेत्री काजल राघवानी भी हैं। दो वर्ष पूर्व रिलीज हुआ यह सांग आज भी इस प्रकार देखा जा रहा है जैसे कोई न्यू सांग हो।

वही इस सांग में काजल तथा खेसारी के बीच की कमेस्ट्री को प्रशंसक ने बहुत पसंद किया है। खेसारी लाल यादव की अपने प्रशंसकों के बीच एक अलग ही लोकप्रियता है। आज इंडस्ट्री में उन्हें पहचान की आवश्यकता नहीं है उनके सांग्स में निरंतर आ रहे करोड़ व्यूज ही यह बताने के लिए बहुत होते हैं कि भोजपुरी इंडस्ट्री में उनका क्या स्थान है। खेसारी के सांग्स की लोग बेसब्री से प्रतीक्षा करते हैं तथा इसी वजह से जब कोई नया सांग रिलीज होता है तो पल भर में लाखों व्यूज प्राप्त हो जाते हैं।

सज के संवर के सांग ने यूट्यूब तथा सोशल मीडिया में अपनी धाक जमा कर रखी हुई है। सांग निरंतर ट्रेंड पर बना हुआ है। इस सांग को आजाद सिंह ने लिखा है जबकि इसे आवाज स्वयं खेसारी लाल यादव तथा प्रियंका सिंह ने दी है। खेसारी लाल यादव जब भी कोई नई फिल्म तथा सांग लेकर आते हैं तो उनके प्रशंसक बहुत प्यार बरसाते हैं। वही खेसारी एवं काजल राघवानी की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री में हिट जोड़ी के नाम से जानी जाती है, तथा उनके हर गाने को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है।

एसएस राजामौली के बर्थडे पर इन कलाकारों ने दी शुभकामनाएं

मेघना राज ने अपनी गोद भराई पर ऐसे किया दिवगंत पति चिरंजीवी को शामिल, तस्वीरें कर देगी इमोशनल

रिलीज होते ही पवन सिंह के इस गाने ने इंटरनेट पर किया कब्जा, देंखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -