एसएस राजामौली के बर्थडे पर इन कलाकारों ने दी शुभकामनाएं
एसएस राजामौली के बर्थडे पर इन कलाकारों ने दी शुभकामनाएं
Share:

टॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्माता SS राजामौली को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों की कहानी के चलते चर्चाओं में बने रहते है, वहीं उन्होंने अपनी एक से बढ़कर एक फिल्मों से फैंस का दिल जीत लिया है. इतना ही नहीं राजामौली के कई फैंस ऐसे भी जिन्हे उनकी नई फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार रहता है. 

दोस्तों आज एसएस राजामौली का जन्मदिन है 10 अक्टूबर 1947 को जन्मे एसएस राजामौली आज 43 वर्ष के हो चुके हैं उनके जन्मदिवस पर सिर्फ साउथ के ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के भी महान कहलारों ने उन्हें जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दी जिनमें से जूनियर NTR जोकि साउथ के सबसे बड़े एक्टर है उन्होंने एसएस राजामौली के साथ की अपनी पुरानी फोटोज शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिवस की शुभकामनाएं दी .

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एसएस राजामौली और जूनियर NTR का रिश्ता बहुत पुराना है क्योंकि राजामौली ने अपने निर्देशन की शुरुआत ही जूनियर NTR से की थी और उन्होंने उनके साथ कई सारी बड़ी फिल्में बनाई जिनमें से जूनियर NTR के साथ उनकी फिल्म स्टूडेंट नंबर वन सबसे अधिक लोकप्रिय साबित रही थी और बॉक्स ऑफिस पर एक धमाल मचाती हुई दिखाई दी थी उसी समय की यह तस्वीर है जो आप देख रहे हैं बात करें अगर हम एसएस राजामौली के बारे में तो वह साउथ इंडस्ट्री के बहुत बड़े डायरेक्टर है स्क्रीन्राइटर है और स्टंट कोरियोग्राफर भी है .

मेघना राज ने अपनी गोद भराई पर ऐसे किया दिवगंत पति चिरंजीवी को शामिल, तस्वीरें कर देगी इमोशनल

कोरोना संक्रमित बंगाली अभिनेता सौमित्र चटर्जी की हालत गंभीर, ICU में भर्ती

साउथ इंडस्ट्रीस में फैला मातम, नहीं रहे फिल्म निर्देशक विजय रेड्डी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -