प्रेमिका से रूठे खेसारी लाल, गुस्से में कही ये बात
प्रेमिका से रूठे खेसारी लाल, गुस्से में कही ये बात
Share:

यदि भोजपुरी जगत की सुपरहिट सांग्स की बात की जाए तो उसमें स्टार गायक तथा अभिनेता खेसारी लाल यादव का नाम सबसे रूप पर आता है। खेसारी लाल के ओल्ड सांग्स भी फैंस को बहुत भाते हैं। उनके नए सांग्स जितना धमाल मचाते हैं पुराने गाने भी प्रशंसक निरंतर उतना ही सुनते हैं। इन दिनों खेसारी लाल का एक सांग जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है। सांग के बोल 'मिलते मरद हमके भूल गईलू' हैं। सांग में खेसारी अपनी प्रेमिका से गुस्सा है तथा उनके इस स्टाइल को प्रशंसकों ने बहुत पसंद किया है।

वही सांग को अब तक 34 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है। सांग में खेसारी लाल के साथ अभिनेत्री चांदनी सिंह भी है। खेसारी तथा चांदनी की जोड़ी बेहतरीन जोड़ी है। इससे पूर्व भी उन्होंने कई हिट सांग्स दिए हैं। सांग में चांदनी सिंह खेसारी की प्रेमिका से खफा हैं क्योंकि चांदनी की शादी हो गई तथा वह उनसे मिलने नहीं आ पातीं। चांदनी उनको समझाती हैं कि अब उनका विवाह हो गया है तथा अब पहले जैसी स्वतंत्रता नहीं है। इस बात पर खेसारी कहते हैं कि मरद मिलते हमके भूल गईलू।

वही खेसारी तथा चांदनी की इस कमेस्ट्री को प्रशंसकों ने बहुत पसंद किया है। चांदनी तथा खेसारी की जोड़ी को प्रशंसक भी भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे परफेक्ट जोड़ी मानते हैं। दोनों के ही करोड़ों की संख्या में चाहने वाले हैं तथा जब भी वे परदे पर उतरे हैं तो प्रशंसकों के बीच में एक अलग प्रकार की दीवानगी देखने को मिलती है। इस सांग को आदिशक्ति यूट्यूब चैनल पर दो वर्ष पूर्व रिलीज किया गया था, किन्तु यह सांग आज भी तहलका मचा रहा है।

बढ़ते बलात्‍कार के मामलों पर फूटा अक्षरा सिंह का गुस्सा, कहा- रेपिस्‍टों को ‘चौराहे पे गोली मारो’

सोशल मीडिया पर पवन सिंह और निधी झा के इस गाने ने लगाई आग, मिलें करोड़ो व्यूज़

इन 8 डिफरेंट ऑउटफिट में सीरत कपूर ने बिखेरी खूबसूरती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -