बढ़ते बलात्‍कार के मामलों पर फूटा अक्षरा सिंह का गुस्सा, कहा-  रेपिस्‍टों को ‘चौराहे पे गोली मारो’
बढ़ते बलात्‍कार के मामलों पर फूटा अक्षरा सिंह का गुस्सा, कहा- रेपिस्‍टों को ‘चौराहे पे गोली मारो’
Share:

उत्तर प्रदेश के हाथरस केस सहित अन्‍य बलात्‍कार के मामलों से आक्रोशित अक्षरा सिंह ने कहा कि रेपिस्‍टों को ‘चौराहे पे गोली मारो’। दरअसल ‘चौराहे पे गोली मारो’ उनका न्यू सांग है, जिसे उनके यूट्यूब चैनल अक्षरा सिंह आधिकारिक पर रिलीज किया गया है। यह सांग अब बहुत वायरल भी हो रहा है। अक्षरा के इस सांग को अब तक लाखों व्यक्तियों ने देखा है। सांग के वीडियो में अक्षरा सिंह स्वयं मर्दानी लुक में दिखाई दे रही हैं। तथा कह रहीं हैं कि बलात्‍कारियों के लिए अब एक ही इंसाफ़ा बचा है - ‘चौराहे पे गोली मारो’।

वही सांग ‘चौराहे पे गोली मारो’ को अक्षरा ने अपनी खूबसूरत आवाज दी है। सांग दर्शकों के रोंगटे खड़े करने वाला है, जिसका लिरिक्‍स मनोज मतलबी ने लिखा है। म्‍यूजिक मधुकर आनंद का है। सांग में अक्षरा रैप करती भी दिखाई दे रही हैं। कोरियोग्राफर कैटी हैं। यदि देखा जाये तो यह सांग भी भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में बड़ा हिट होने वाला सांग बन सकता है। वही इस सांग के पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं।

साथ ही सांग को प्राप्त हो रही सफलता से अक्षरा सिंह प्रसन्न हैं तथा गुस्‍सा उन्‍हें इस बात से है कि देश में निरंतर महिलाओं एवं बेटियों के साथ दुष्‍कर्म के मामलें बढ़ रहे हैं। अक्षरा का कहना है कि ऐसे मामलें केवल सरकार के स्‍तर पर समाप्त नहीं हो सकते। इसके लिए समाज को भी आगे आना होगा। बेटों को भी समझाना होगा तथा बदमाशों को सबक सिखाना होगा। फिर भी यदि कुछ नहीं होता है तो ‘चौराहे पे गोली मारो’। वही अक्षरा के इस अंदाज को खूब पसंद किया जा रहा है।

इन 8 डिफरेंट ऑउटफिट में सीरत कपूर ने बिखेरी खूबसूरती

एक बार फिर खेसारी और काजल की जोड़ी ने दिखाया जलवा, देंखे वीडियो

खेसारी लाल के इस गाने की मची धूम, मिले लाखों व्यूज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -