'दीवाना तेरा मर जायेगा’ को लेकर बेहद उत्साहित हैं मनोज पाण्डेय
'दीवाना तेरा मर जायेगा’ को लेकर बेहद उत्साहित हैं मनोज पाण्डेय
Share:

भोजपुरी सिनेमा के जाने माने फिल्म निर्माता मनोज पाण्डेय की आगामी फिल्म 'दीवाना तेरा मर जायेगा’ का शुभ मुहूर्त हो चुका है. खबरों की माने तो ड्रीमसिटी एंटरटेनमेंट प्रा. लि. प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म ’दीवाना तेरा मर जायेगा’ का मुहूर्त मुंबई में किया गया. इस दौरान चीफ गेस्ट डॉ सतीश सिखा (ग्लोबल एडवाइजर) थे, जो दुनिया भर में इंसानियत की सेवा के लिए जाने जाते है. फिल्म में मुख्य भूमिका में सत्येंद्र सिंह राजपूत के साथ कुणाल सिंह है.

इसके अलावा भी फिल्म अवधेश मिश्रा, दिनेश केसवानी, देव सिंह, राजेश पांडेय, अनन्या दूबे, आकांक्षा, कृष्णा, जीतू सोनी, ज्योति कलश, माया यादव, नीरज अहिरा, सोनालिका, ग्लोरी, किरन पांडेय आदि हैं बाकि अन्य कलाकारों का चयन जारी है. मुहूर्त के दौरान अभिनेता सत्येन्द्र सिंह ने निर्माता-निर्देशक मनोज पांडेय का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि उन्होंने ’टेरर स्ट्राइक’ जैसी कई बॉलीवुड फिल्मे बनाई है और अब उनका भोजपुरी फिल्मों के निर्माण की ओर आना एक सुखद पहल है, उन्होंने मुझे आगे भी अपनी हर फिल्म में लेने का वादा किया है.

गौरतलब है कि फिल्म निर्माता मनोज पाण्डेय भोजपुरी सिनेमा की एक मशहूर हस्ती है जिन्होंने भोजपुरी जगत को कई सुपरहिट फिल्में दी है. यही नहीं बल्कि उनकी हर एक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रद्रशन करती है. अब अपनी इस फिल्म को लेकर मनोज पाण्डेय का कहना है कि वह फिल्म 'दीवाना तेरा मर जायेगा’ को लेकर बेहद उत्साहित हैं.

ये भी पढ़े

जब इस भोजपुरी एक्टर की फटी जीन्स देखकर नाराज हुई माँ, शेयर किया वीडियो

सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की इस फिल्म ने की धमाकेदार ओपनिंग

जानिए इस भोजपुरी हीरो की चोर से सुपरस्टार बनने की दास्तां

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -