जानिए इस भोजपुरी हीरो की चोर से सुपरस्टार बनने की दास्तां

यूँ तो किसी भी कलाकार के सुपरस्टार बनने की लाइफ जर्नी इतनी आसानी नहीं होती. हर सुपरस्टार अपनी लाइफ में कठोर मेहनत के परिणाम से दुनिया में चमकता है. ऐसे ही एक कलाकार हैं भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव जिनकी ज़िंदगी इतनी आसानी नहीं रही है. उनके सुपरस्टार बनने की कहानी आपको काफी प्रेरित करेगी. उन्होंने अपनी ज़िंदगी में ऐसा कोई काम नहीं बचा जिसे उन्होंने नहीं किया हो. खेसार लाल भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं वो जल्द ही यूट्यूब पर प्रसारित होने वाले सीरियल 'माटी के लाला सुपरस्टार' में अपने जीवन संघर्ष की गाथा सुनते नज़र आएंगे.

इस एपिसोड का प्रोमो जारी कर दिया गया है.जिसे दर्शकों को काफी अच्छा रिस्पांस मिला है. इस प्रोमो में खेसारी लाल एक लेडी होस्ट के साथ इंटरव्यू देते नज़र आ रहे हैं. इस दौरान वो कहते हैं कि किसी कलाकार को किसी प्रान्त से नहीं बांधा जा सकता. यही नहीं बातों ही बातों में उन्होंने खुद को चोर भी कह डाला. अब इस बात का असली पता तो यह एपिसोड देखकर ही पता चलेगा. 

बता दें कि खेसारी लाल के बेहतर अभिनेता होने के साथ एक बढ़िया भोजपुरी सिंगर भी हैं. उनकी फिल्मों से ज्यादा उनके गाने बिकते हैं. फिल्म 'दुलहिन गंगा पार के' 25 मई को बिहार और झारखण्ड के सिनेमाघरों में रिलीज़ होनी हैं. जिसमें उनके साथ काजल राघवानी, आम्रपाली दुबे, मनोज टाइगर भी हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर असलम शेख हैं और प्रोड्यूसर डॉ. अरविंद आनंद हैं.

तापसी करने जा रही इस फिल्म से टॉलीवूड में कमबैक

वरुण के प्यार में पागल है ये साउथ एक्ट्रेस

भोजपुरी जगत की लूलिया गर्ल ने शेयर की पानी में नहाते हुए तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -