सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की इस फिल्म ने की धमाकेदार ओपनिंग

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव एक ऐसे अभिनेता है जो हमेशा अपनी फिल्मों के जरिये अपनी एक अलग छाप छोड़ते है. वहीं इन दिनों उनकी फिल्म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर रही है. खबरों की माने तो खेसारी लाल यादव की ये फिल्म बिहार-झारखण्ड और नेपाल में ऎतिहासिक ओपनिंग के साथ 110 सिनेमा घरो में प्रदर्शित हुई है.

इस फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस काजल राघवानी मुख्य भूमिका में है. ख़ास बात यह है कि खेसारी लाल यादव के साथ इस फिल्म में उनकी बेटी कृति यादव भी है इस फिल्म के जरिये उन्होंने अभिनय के दुनिया में कदम रखा है. कृति महज 8 साल की है लेकिन उनकी बेहतरीन अदाकारी ने दर्शकों के दिल जीत लिए है. इसके अलावा पहली बार यू-ट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे इस फिल्‍म में खेसारीलाल यादव के साथ एक गाने पर डांस करती नजर आ रही है जो बेहद ही दिलचस्प गाना है.

ये फिल्म ब्रांड बिल्‍ला प्रोडक्‍शन और खेसारी एंटरटेंमेंट के बैनर तले बनी है जिसका निर्देशक अजय मौर्या और कला निर्देशन दिलीप यादव ने किया है. फिल्म में खेसारी, काजल के अलावा त्रिशा खान, अवधेश मिश्रा, के.के.गोस्वामी, बृजेश त्रिपाठी, दीपक सिन्हा, मनोज टाइगर, देव सिंह, प्रकाश जैस, शकीला मजीद, समर्थ चतुर्वेदी, आयुषी तिवारी, स्वीटी सिंह, अंजलि, संजीव मिश्रा, इरफ़ान खान मुख्‍य भूमिका में हैं. गौरतलब है कि फिल्म अपने शुरूआती दिनों से ही लगातार चर्चा में थी अब इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन कर रही है.

ये भी पढ़े

जानिए इस भोजपुरी हीरो की चोर से सुपरस्टार बनने की दास्तां

तापसी करने जा रही इस फिल्म से टॉलीवूड में कमबैक

वरुण के प्यार में पागल है ये साउथ एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -