इस सुपरस्टार का दावा- जल्द मिलेगा भोजपुरी सिनेमा को बॉलीवुड जैसा सम्मान
इस सुपरस्टार का दावा- जल्द मिलेगा भोजपुरी सिनेमा को बॉलीवुड जैसा सम्मान
Share:

अपनी बेहतरीन अदाकारी से भोजपुरी फिल्मों के जरिये खुद को एक सफल अभिनेता के रूप में स्थापित कर चुके अभिनेता यश कुमार इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में है. उनका कहना है कि, भोजपुरी फिल्म जगत को भी दर्शकों का बालीवुड जैसा सम्मान मिलेगा. इन दिनों यश अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है फिल्म का नाम 'बिटिया' बताया जा रहा है जो एक पारिवारिक फिल्म होगी.

खबरों की माने तो इन दिनों वह यूपी में इस फिल्म की शूटिंग कर रहे है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में फिल्म को लेकर यश ने बताया कि ये फिल्म एक गरीब बाप द्वारा अपनी बेटी की खुशनुमा ज़िंदगी के लिए संघर्ष का सजीव चित्रण है जिसे उन्होंने बखूबी निभाने की कोशिश की है. इसके अलावा उन्होंने भोजपुरी सिनेमा जगत के बारे में बात करते हुए कहा कि कुछ अभिनेताओं व खासकर एलबमों के गलत प्रयोग व प्रचलन ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को काफी अश्लील बना दिया जिसके चलते अच्छे दर्शक इस सिनेमा जगत से दूर होते जा रहे है.

यश ने कहा कि इस दाग को वह मिटाना चाहता है और इसके लिए वह काफी मेहनत कर रहे है. उन्होंने कहा कि भोजपुरी सिनेमा को समृद्ध बनाने के लिए सभी कलाकारों को पूरी इमानदारी से मेहनत करना चाहिए. इसके अलावा यश का कहना है कि फिल्म को 25 करोड़ लोगों का चहेता बनाने तक वे दम नहीं लेने वाले है. गौरतलब है कि भोजपरी फिल्मों को दर्शक कुछ अलग नजरिये से देखते है बस इसी नजरिये को वह बदलना चाहते है.

ये भी पढ़े

‘गोलक बुगनी बैंक…’ के ट्रेलर में दिखी हरीश और सिमी की शानदार लव केमिस्ट्री

'निरहुआ रिक्शावाला 2' बनी 5 करोड़ लोगों द्वारा देखी जाने वाली पहली भोजपुरी फिल्म

इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने छोड़ी रीजनल सिनेमा में अमिट छाप

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -