'परवरिश' को तैयार यश कुमार, शुरू हुई शूटिंग

भोजपुरी फिल्मों के एक्शन स्टार यश कुमार की नयी फिल्म परवरिश का मुहूर्त होने के साथ ही इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी गई है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी अन्य फिल्मों से पूरी तरह से अलग है. मतलब साफ है कि यश कुमार अपने भोजपुरिया दर्शको के बीच एक नया कैरेक्टर लेके आने को तैयार हैं. ख़ास बात यह है कि फ़िल्म को पूरा आज के सामाजिक हिसाब से बनाया जाएगा जो कि दर्शकों को काफी पसंद आने वाला है.

इस फिल्म में पहली बार यश कुमार के साथ स्मृति सिन्हा नजर वाली हैं जो करीब 2 साल बाद भोजपुरी फिल्म में वापसी करने को तैयार है. बता दें कि स्मृति ने निजी कारणों से ब्रेक ले लिआ था, लेकिन अब वे वापसी की लिए तैयार हो चुकी है. हाल ही में फिल्म का मुहूर्त लखनऊ में बड़े ही धूमधाम से सम्पन्न हुआ और फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश की बेस्ट लोकेशन पर शुरू कर दी गई. इसमें एक से बढ़ कर एक डायलॉग सुनने को मिलेंगे. 

बता दें कि हाल ही में यश कुमार ने मुहूर्त के दौरान की कुछ फोटो अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर शेयर की हैं और फोटो को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. अपनी हर फ़िल्मों में अलग-अलग गेट अप में नज़र आने वाले यश अपने हर किरदार पे मेहनत करते हैं. साथ ही जो कि इस फिल्म में भी नजर आएगा. इस फिल्म की निर्देशक अजय श्रीवास्तव है और इस फिल्म के सह निर्माता अभय सिन्हा हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म में केंद्रीय भूमिका में यश कुमार और स्मृति सिन्हा की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करेंगे.

 

दिल इश्क़ जहर ने ढाया कहर, सामने आया धाँसू ट्रेलर

पवन-मधु का किसिंग सीन वायरल, सोशल मीडिया पर लगा देखने वालों का तांता

भोजपुरी सुपरस्टार के साथ हुई सोफे पर जबरदस्ती, वायरल वीडियो ने हर तरफ मचाई सनसनी

VIDEO : आम्रपाली को जबरदस्ती उठाकर ले गए निरहुआ, बिस्तर पर पटका और फिर...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -