'मोहब्‍बत मीठ लागेला' में एक्शन, रोमांस और इमोशन के तड़के ने दर्शकों को लुभाया
'मोहब्‍बत मीठ लागेला' में एक्शन, रोमांस और इमोशन के तड़के ने दर्शकों को लुभाया
Share:

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर और बहुप्रतीक्षित फिल्म 'मोहोब्बत मीठा लागेला' 30 मार्च यानी शुक्रवार को ही बिहार सहित पुरे झारखण्ड में रिलीज़ हुई है. इस फिल्म के जरिये अभिनेता उमेश कुशवाहा भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू कर रहे है. वैसे तो उमेश बैंक में कार्यरत थे लेकिन उन्हें बचपन से ही अभिनेता बनने का शौक था और उमेश का ये ही शौक उन्हें फिल्मों में अब खींच लाया है.

दर्शकों को ये फिल्म खूब पसंद आ रही है और आए भी क्यों न काफी लम्बे समय से फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार जो कर रहे थे. इस फिल्म के निर्माता प्रवीण कुमार है. आपको बता दे फिल्म मोहोब्बत मीठा लागेला फिल्म एक्‍शन, इमोशन और रोमांस से भरपूर फिल्म है और इसलिए ये फिल्म दर्शको को खूब पसंद भी आ रही है.

फिल्म के निर्माताओं ने इस फिल्म की शूटिंग खासतौर से मुम्बई, यूपी, पटना, बक्‍सर और हाजीपुर में की है ताकि फिल्म में ओरिजिनल भोजपुरी टच आ सके जो दर्शकों को और ज्यादा प्रभावित कर सके. इस फिल्म के निर्देशक रंजन शर्मा है. रंजन का कहना है कि इस फिल्म के जरिये वे लोग भोजपुरी सिनेमा में फैली अश्लीलता को खत्म करना चाहते है. रिलीज़ से पहले इस फिल्म के ट्रेलर और गाने तो दर्शकों ने खूब पसंद किये ही थे और अब फिल्म भी दर्शको द्वारा बहुत पसंद की जा रही है.

भोजपुरी क्वीन आम्रपाली और खेसारी लाल इस फिल्म में मचाएंगे धमाल

सुपरस्टार NTR की बायोपिक में होंगे बॉलीवुड के ये दो सितारे

Mohanlal Teaser : 'मोहनलाल' की जबरा फैन बनकर आई ये अभिनेत्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -