बिहार में भी 'कसम पैदा करने वाले की'
बिहार में भी 'कसम पैदा करने वाले की'
Share:

मुंबई और गुजरात के बाद अब 'कसम पैदा करने वाले की' धूम बिहार में भी मचने वाली है. जी हां सूत्रों ने बताया है कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता यश कुमार के बारे में जिनकी फिल्म 'कसम पैदा करने वाले की' मुंबई और गुजरात के बाद अब सितंबर में बिहार के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 'कसम पैदा करने वाले की' 2017 में अब तक सबसे ज्‍यादा कलेक्‍शन करने वाली फिल्‍म बन चुकी है. भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने कई कारनामे किये हैं.

पराग पाटिल द्वारा निर्देशित और दीपक शा‍ह निर्मित फिल्म 'कसम पैदा करने वाले की' को लोगों ने खूब सराहा है. तन्वी मल्टीमीडिया के बैनर तले निर्मित इस फिल्‍म में नयापन लाने के लिए एक अनोखा प्रयोग किया गया है, जिसमें यश कुमार के साथ कुत्ता और बंदर भी उनके कोस्‍टार के रूप में दिखाया गया.

यह भोजपुरी सिनेमा में पहली बार हुआ है, जब जानवरों को भी फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका में रखा गया है. साथ ही यश कुमार, रितु सिंह और निधि झा के साथ रोमांस करते नजर आये हैं.  
 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अनन्या अपनी हॉटनेस से क़हर ढा रही...

'विदेशी भूत' सबको गया लूट

गोविंदा के साथ मिलकर फिर से दीवाना मस्ताना होना चाहते है डेविड धवन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -