'मेरा वतन' फिल्म के ट्रेलर ने मचाई जबरदस्त धूम, फैंस के बीच मचा तहलका
'मेरा वतन' फिल्म के ट्रेलर ने मचाई जबरदस्त धूम, फैंस के बीच मचा तहलका
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत के जाने माने मशहूर सिंगर एवं एक्टर पवन सिंह की फिल्म मेरा वतन का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसने आते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। ट्रेलर में रोमांस, इमोशन एवं बिहारीपन का भरपूर तड़का लगाया गया है। इस मूवी में उनके साथ अभिनेत्री सपना गिल लीड किरदार में नजर आ रही हैं। दोनों के बीच बेहतरीन कैमिस्ट्री नजर आ रही है। मूवी में पवन सिंह, सपना के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे। भोजपुरी फिल्मों के प्रशंसकों को ये ट्रेलर बहुत पसंद आ रहा है। 

वही इस मूवी की स्टोरी में लदंन की रहने वाली लड़की की शादी बिहार के युवक से हो जाती है। पवन सिंह सीधे-साधे बिहार के शख्स की भूमिका अदा कर रहे हैं। आरम्भ में सपना उन्हें अपना पति मानने से मना कर देती है। पवन सिंह, सपना के पिता के लिए सबके समक्ष पति-पत्नी का दिखावा करते हैं। इसके पश्चात् जब सपना को उनसे प्यार हो जाता है तो मूवी में नया ट्विस्ट आ जाता है। दोनों के बीच एक और लड़की की एंट्री हो जाती है। ये कहानी पति पत्नी के संबंध पर आधारित है जिसमें सांग्स का भरपूर मसाला फिट किया गया है। 

वही 'मेरा वतन' मूवी के सांग्स को भी बहुत प्रशंसा प्राप्त हो रही है। फिल्म में पवन सिंह एवं सपना गिल के अतिरिक्त अरीना, ग्रेस, डेविड, दीपक सिन्हा, पदम सिंह, संजय महानंद, अंजय रघुराज, अनुराधा सिंह, अनोया बोरा, उल्हास कुडवा, श्रद्धा नवल एवं उदैर खान जैसे सितारें ने महत्वपूर्ण किरदार निभाए है। इश्तियाख शेख ने मूवी का डायरेक्शन किया है तथा म्यूजिक मधुकर आनंद और छोटे बाबा ने दिया है। 

सीएम योगी को लेकर निरहुआ ने किया ये बड़ा दावा, वायरल हुआ वीडियो

भोजपुरी फिल्मों में छाया सोनू निगम और पवन सिंह का खुमार, मिले करोड़ों व्यूज

'Swiggy' से नाखुश हुआ ये मशहूर अभिनेता, पीएम और सीएम से मांगी मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -