भोजपुरी फिल्मों में छाया सोनू निगम और पवन सिंह का खुमार, मिले करोड़ों व्यूज
भोजपुरी फिल्मों में छाया सोनू निगम और पवन सिंह का खुमार, मिले करोड़ों व्यूज
Share:

देशभर में महापर्व छठ की लोग बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं। 8 नवंबर से आरम्भ होने वाले पर्वों को लेकर कई सांग्स भी रिलीज हुए हैं। भोजपुरी फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता और गायक पवन सिंह तथा बॉलीवुड के प्लेबैक गायक सोनू निगम ने एक छठ सॉन्ग गाया है, जोकि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सप्ताहभर के अंदर ही छठ गीत को एक करोड़ से ज्यादा व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। सोनू निगम एवं पवन सिंह का यह सांग 'जय छठी मइया' के नाम से रिलीज हुआ है।

वही छठ त्योहार के मौके पर बॉलीवुड एवं भोजपुरी फिल्म जगत के दोनों दिग्गजों ने अपने प्रशंसकों को सांग के माध्यम से स्पेशल तोहफा दिया है। सोनू निगम एवं पवन सिंह के साथ हर्षिका पूनाचा भी नजर आ रही हैं। उन्होंने वीडियो में सोनू निगम की बीवी की भूमिका निभाई है। इसके अतिरिक्त खुशबू ने भी 'जय छठी मइया' सांग में आवाज दी है, जिसे लोगों की बेहतरीन प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है।

वही आई बिलीव म्यूजिक यू-ट्यूब चैनल पर सोनू निगम एवं पवन सिंह के छठ पर बनाए गए सांग को रिलीज किया गया है। 1 नवंबर को रिलीज हुए गाने को अब तक एक करोड़ से ज्यादा व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। इसी से पता चलता है कि छठ का यह सांग लोगों को कितना पसंद आ रहा है। लोग वीडियो को बार-बार देख रहे हैं। कुछ व्यक्तियों ने सांग के नीचे कॉमेंट करके बताया है कि सोनू निगम एवं पवन सिंह को एक साथ देखकर जबरदस्त लग रहा है। 

'Swiggy' से नाखुश हुआ ये मशहूर अभिनेता, पीएम और सीएम से मांगी मदद

सुशांत सिंह की तरह ही पुनीत राजकुमार की मौत भी नहीं है सामान्य, फैंस ने लगाई जांच की गुहार

अक्षरा सिंह के लुक ने एक बार फिर फैंस को किया हैरान, वायरल हुई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -