'Swiggy' से नाखुश हुआ ये मशहूर अभिनेता, पीएम और सीएम से मांगी मदद
'Swiggy' से नाखुश हुआ ये मशहूर अभिनेता, पीएम और सीएम से मांगी मदद
Share:

देश में जब से डिजिटल इंडिया ने जोर पकड़ा है तब से भारत में बेहद सी चीजें सरल हुई है। कुछ फूड ऐप के माध्यम से शख्स सिर्फ कुछ ही मिनटों में अपने लिए खाना ऑर्डर करके बगैर किसी मेहनत के सिर्फ रूपये देकर खाना मंगा सकता है मगर आए दिनों इनसे संबंधित कई शिकायतें भी आती रहती हैं जिसपर अमल करना आवश्यक हो जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ राष्ट्रिय पुरस्कार विजेता अभिनेता प्रसन्नजीत चटर्जी के साथ। उन्होंने इस केस को गंभीरता से लेते हुए पीएम तक से गुहार लगा दी।

वही बांग्ला मूवीज के जानेमाने एक्टर प्रसन्नजीत चटर्जी ने शनिवार को ट्विटर पर पीएम नरेंद्र मोदी एवं सीएम ममता बनर्जी का ध्यान ऑनलाइन फूड ऐप ‘स्विगी’ द्वारा भोजन की डिलीवरी न करने के ‘जरूरी’ मुद्दे की तरफ खींचा तथा कहा कि इस मामले पर बात होनी चाहिए। एक खुली चिट्ठी में, चटर्जी ने शिकायत की कि उन्हें भोजन मिला भी नहीं जबकि ऑर्डर की स्थिति बदल कर ‘डिलीवर’ हो गई। नेशनल अवार्ड विनर एक्टर ने हालांकि साफ़ किया कि पैसा उनके अकाउंट में वापस आ गया।

उनके ट्वीट पर तुरंत मिश्रित प्रतिक्रियां प्राप्त होने लगीं, जिसमें कुछ ने खुली चिट्ठी के लिए उनका मजाक उड़ाया जबकि अन्य लोग सपोर्ट में आ गए। कुछ ट्विटर यूजर्स ने मजाक में कहा कि यह एक ‘अंतरराष्ट्रीय’ मुद्दा है जिस पर ध्यान देने की आवश्यकता है। चटर्जी ने अपनी चिट्ठी में बताया, ‘यदि कोई अपने मेहमानों के लिए भोजन का इंतजाम करने के लिए ऐप पर निर्भर हो तथा उनका भोजन कभी पहुंचे नहीं तो? यदि कोई अपने खाने के लिए इन ऐप्स पर निर्भर हो तो? क्या वे भूखे रहेंगे? मुझे लगा कि इसके बारे में बात करना आवश्यक है।’

सुशांत सिंह की तरह ही पुनीत राजकुमार की मौत भी नहीं है सामान्य, फैंस ने लगाई जांच की गुहार

मोनालिसा से लेकर संभावना सेठ तक, इंटरनेट पर छाया इन भोजपुरी एक्ट्रेसेस का दिवाली लुक

दिवाली के दिन एक साथ दिखा पूरा बच्चन परिवार, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -