इन दो भोजपुरी कलाकारों ने पाकिस्तान को दिया करारा जवाब, एयर स्ट्राइक पर गाया गाना वायरल
इन दो भोजपुरी कलाकारों ने पाकिस्तान को दिया करारा जवाब, एयर स्ट्राइक पर गाया गाना वायरल
Share:

भोजपुरी सिनेमा Bhojpuri Cinema में जुबलीस्टार के नाम से मशहूर सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ Dinesh Lal Yadav Nirahua पूरी तरह से देशभक्ति के रंग में डूबे हुए नजर आ रहे हैं और उनके साथ अक्षरा सिंह Akshara Singh भी नजर आ रही है. भोजपुरी स्टार निरहुआ और हॉट अदाकारा अक्षरा सिंह भारत द्वारा पाकिस्तान पर के गई एयर स्ट्राइक को लेकर एक सॉन्ग लाए हैं, जिसे काफी पसंद किया जाता है. बता दें कि इसमें भारत के वीर जवानों की जमकर प्रशंसा की जा रही है. 

गाने में जोर-शोर से हमारे देश के साहसिक जवानों के पराक्रम को सराहा जा रहा है. जुबलीस्टर दिनश लाल यादव निरहुआ और अक्षरा सिंह का यूट्यूब (YouTube) पर 'बदला पूरा भइल फौजी के' भोजपुरी सॉन्ग Bhojpuri Song हाल ही में  रिलीज किया गया है. बता दें कि भोजपुरी के इन सितारों ने देशभक्ति के रंग में होली के रंग Holi Song को भी पिरो दिया है.

भोजपुरी स्टार दिनश लाल यादव और अक्षरा ने 'बदला पूरा भइल फौजी के' सॉन्ग को गाया है. यह इसकी एक ख़ास बात है. वहीं इस भोजपुरी सॉन्ग को मनोज मतलबी द्वारा लिखा गया है, जबकि इस गाने का संगीत घुंघरू द्वारा दिया गया है. निरहुआ और अक्षरा सिंह ने इस  सॉन्ग में होली का पुट भी डाला है, जिसे भी काफी पसंद किया जा रहा है. आप होली और देशभक्ति दोनों के रंग इसमें देख सकते हैं. जबकि इसमें निरहुआ और अक्षरा की आवाज को भी जमकर सराहा जा रहा है.

 

अभिनंदन की वापसी पर जश्न मना रहा पूरा देश, भोजपुरी सुपरस्टार ने गाना गाकर दिया सम्मान

पवन-अक्षरा का रोमांस कर देगा पानी-पानी, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

देशवासियों को निरहुआ ने दिया बड़ा तोहफा, ‘शेर-ए-हिंदुस्तान’का ट्रेलर जारी

'पाकिस्तान से बदला' में छा गए निरहुआ, इंटरनेट पर जमकर लूट रहे महफ़िल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -