अभिनंदन की वापसी पर जश्न मना रहा पूरा देश, भोजपुरी सुपरस्टार ने गाना गाकर दिया सम्मान

हमारे देश के विंग कमांडर अभिनंदन की सकुशल देश वापसी पर पूरा देश जश्न मना रहा है. जबकि दूसरी ओर भोजपुरी एक्टर पवन सिंह ने पायलट अभिनंदन के लिए एक शानदार गाना भी गए दिया है जो अब सोशल मीडिया पर काफी जमकर वायरल हो रहा है. भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के इस गाने में आपको उनका जोश साफ पता चल जाएगा. पवन सिंह ने वैसे तो इससे पहले कई देशभक्ति वाले गाने गाए हैं, लेकिन इस गाने ने तो अलग ही धमाल मचा कर हर जगह पर रखा हुआ है. 

जानकारी के मुताबिक, कुछ समय पहले ही पवन सिंह ने गाने का पोस्टर भी सोशल मीडिया पर शेयर कर इस गाने की जानकारी दे दी थी और अब गाने को लेकर उन्होंने धमाका कर दिया है. इस गाने को हर तरफ से काफी प्यार मिल रहा है. आप भी इसे एक बार जरूर सुनिए. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि विंग कमांडर अभिनंदन को पाकिस्तान के अधिकारियों की तरफ से उस वक्त पकड़ लिया गया था, जब वे नियंत्रण रेखा के उस पार अपना मिग-21 विमान लेकर चले गए थे, जहां उनका विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया था. वे पैराशूट लरकर कूड़े और सीधे वे पकिस्तान में जाकर गिरे. साथ ही उन्होंने पाकिस्तान के अत्याधुनिक एफ-16 लड़ाकू विमान को भी मार गिराया था. वह पाकिस्तान के नियंत्रण वाले जम्मू कश्मीर में पहुंचे और उन्हें बाद में उन्हें पाकिस्तान सेना के हवाले किया गया. जहां करीब 58 घंटे तक पाकिस्तान में रहने के बाद उन्हें 1 मार्च को रात करीब 9 बजकर 21 मिनट पर भारत को सौंपा गया. 

 

इन युवा कलाकारों का रोमांस देखकर आप खो बैठेंगे होश, एक बार जरूर देखें वीडियो

'पाकिस्तान से बदला' में छा गए निरहुआ, इंटरनेट पर जमकर लूट रहे महफ़िल

VIDEO : हर जगह वाहवाही लूट रहा खेसारी का यह गाना, जनम-जनम के बंधन...

खेसारीलाल का यह गाना पाकिस्तान में लगा रहा आग, हर भारतीय के दिल में जगा रहा जोश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -