भोजपुरी सिनेमा की ये अभिनेत्रियां लेती हैं सबसे ज्यादा फीस
भोजपुरी सिनेमा की ये अभिनेत्रियां लेती हैं सबसे ज्यादा फीस
Share:

भोजपुरी सिनेमा इन दिनों काफी तरक्की कर रहा है. पिछले कुछ दिनों से भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली की काफी तारीफें की जा रही है. सुनने में आ रहा था कि आम्रपाली भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस बन चुकी हैं. लेकिन यहाँ कई और भी ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो एक-एक फिल्म या सॉन्ग करने के फीस के तौर पर काफी मोटी रकम लेती हैं. आइये जानते है उनके बारे में-

आम्रपाली

इन दिनों आम्रपाली काफी ज्यादा सुर्खियों में चल रही है. आम्रपाली ने एक-साथ आठ फिल्मे साइन की हैं. इसके अलावा आम्रपाली भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस भी बन चुकी हैं. जी हाँ... सूत्रों की माने तो अपनी एक फिल्म के लिए आम्रपाली लगभग 7 से 8 लाख रूपए लेती हैं.

रानी चटर्जी

रानी भी भोजपुरी फिल्मों का जाना-माना नाम बन चुकी है. फैन फॉलोविंग के मामले में तो रानी भी पीछे नहीं हैं. साल 2004 में उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरआत की थी. रानी अपनी एक फीस के लिए 8 से 8 लाख रूपए लेती हैं.

मोनालिसा

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अगर सबसे हॉट कोई एक्ट्रेस है तो वो हैं मोनालिसा. फैन फॉलोविंग के मामले में तो मोनालिसा भी सबसे आगे हैं. वो खूबसूरत होने के साथ-साथ काफी हॉट भी है. मोनालिसा भी एक फिल्म के लिए लगभग 5 से 7 लाख रूपए लेती हैं.

काजल राघवानी

फैन फॉलोविंग के मामले में तो काजल राघवानी का नाम सबसे आगे हैं. काजल भी बाकि की अभिनेत्रियों की तरह ही एक फिल्म के लगभग 5 से 6 लाख रूपए लेती है.

70 की उम्र में अमिताभ बच्चन की पत्नी ने करवाया बोल्ड ट्रेडिशनल फोटोशूट

'तेरे नाम' में पागल लड़की का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस असल में है भयानक बोल्ड

क्लाइमेक्स शूट के दौरान अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' के सेट पर लगी भीषण आग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -