'तेरे नाम' में पागल लड़की का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस असल में है सुन्दर
'तेरे नाम' में पागल लड़की का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस असल में है सुन्दर
Share:

सल्लू मियां जिन्हे बॉलीवुड का गॉड फादर भी कहा जाता है. सलमान के करियर की तो लगभग हर फिल्म हिट साबित होती है लेकिन उनकी फिल्म 'तेरे नाम' सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म में सलमान ने आशिक और पागल दोनों का ही किरदार निभाया था. सलमान ने इस फिल्म में एक ऐसे आशिक का किरदार निभाया था जो अपनी प्रेमिका के प्यार में पागल हो जाता है. इस फिल्म में सलमान की प्रेमिका का किरदार भूमिका चावला ने निभाया था.

इस फिल्म में सलमान और भूमिका के अलावा भी एक और एक्ट्रेस थी जिसके किरदार ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था. हम बात कर रहे है उस फीमेल कैरेक्टर की जिसने फिल्म में एक पागल लड़की का किरदार निभाया था. इस फिल्म में आपने देखा होगा ये एक्ट्रेस गुंडों से बचकर सलमान के पास मदद के लिए आती है और सलमान अकेले ही गुंडों से भिड़कर उसकी मदद करते है.

इस फिल्म में एक्ट्रेस का बस इतना सा ही रोल था लेकिन इस रोल ने भी इस एक्ट्रेस को काफी प्रसिद्धि दिलवाई थी. फिल्म में पागल का किरदार निभाने वाली ये एक्ट्रेस असल जिंदगी में बेहद बोल्ड है. इस एक्ट्रेस का नाम है रोशनी चौधरी. रोशनी ने बॉलीवुड में अब तक 30 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है. वे भले ही साइड रोल में नजर आती है लेकिन फिर भी रोशनी अपनी बेहतरीन अदाकारी से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं.

रोशनी को उनके शानदार अभिनय के लिए अब तक कई अवार्ड्स से भी नवाज़ा जा चूका है. रोशनी ने बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ इंडस्ट्री में भी काम किया है. वो कई तमिल और तेलुगु फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. लेकिन साल 2004 के बाद रोशनी अचानक से ही फ़िल्मी पर्दे से दूर हो गई थी. दरअसल रोशनी को फिल्मों में रोल मिलना बंद हो गए थे जिसके बाद वो एक्टिंग छोड़कर बतौर निर्देशक काम करने लगी. लेकिन निर्देशन के क्षेत्र में भी रोशनी कुछ खास सफलता हासिल नहीं कर पाई थी.

क्लाइमेक्स शूट के दौरान अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' के सेट पर लगी भीषण आग

लम्बे अरसे के बाद कश्मीर पहुंचे सलमान खान

टॉपलेस होने वाली रेड्डी ने सरोज को लेकर दिया बड़ा बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -