प्यार के पचड़े में पड़ा योगी का उत्तर प्रदेश, क्योंकि इश्क़ तो पागलपंथी है...
प्यार के पचड़े में पड़ा योगी का उत्तर प्रदेश, क्योंकि इश्क़ तो पागलपंथी है...
Share:

 

गायक से नायक बनने की परंपरा भोजपुरी सिनेमा में बखूबी देखी जाती है. इस प्रथा को अब आगे बढ़ने का काम कर रहे है लोकप्रिय गायक समर सिंह. आपको इस बात से अवगत करा दें कि उनकी आगामी बतौर हीरो पहली भोजपुरी फिल्म इश्क़ तो पागलपंथी है भव्य पैमाने पर उत्तर प्रदेश में कई सिनेमाघरों में प्रदर्शित की गई है. फिल्म का जादू लोगों कि सर चढ़कर बोल रहा है. बताया जा रह्जा है कि केंद्रीय भूमिका में समर सिंह अपनी अभिनय कला से दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं.

आम्रपाली के ब्लाउज में निरहुआ ने डाल दिया कुछ ऐसा, VIDEO को बीच में छोड़ने पर मजबूर हो जाएंगे आप

हाल ही में जब समर सिंह अभिनेता संतोष यादव पहलवान सहित पूरी टीम के साथ फिल्म के प्रमोशन के लिए आनंद मन्दिर, वाराणसी में दर्शकों के बीच गये तो फिल्म देखने आये दर्शकों ने उन्हें भरपूर प्यार,और आशीर्वाद दिया. अथाह प्यार पाकर समर अति प्रसन्न हुए और सभी सिनेप्रेमियों को तहेदिल से आभार व्यक्त करते हुए उन्होंने उनका धन्यवाद किया. 

पूरी अंग्रेजी छोड़िए ABC का मतलब भी नही जानती अक्षरा सिंह, आम्रपाली ने कर दी ऐसी हरकत

बता दें कि इंडियन म्यूजिक के बैनर तले निर्मित की गई इस फ़िल्म के निर्माता धर्मेन्द्र त्रिपाठी (अविनाश) हैं. वहीं इसके निर्देशक अविनाश त्रिपाठी हैं.सह निर्माता राधेश्याम तिवारी हैं. वाराणसी के आनंद मंदिर सिनेमाहाल सहित बहुत से सिनेमाघरों में यह फ़िल्म दर्शकों को बेहदखूब भा रही है. नायक समर सिंह और नायिका दीक्षा सिंह की रोमांटिक जोड़ी लोगों को लुभा रही है. फिल्म के लेखक अविनाश, प्रीतम हैं. गीतकार व संगीतकार आर. एस. प्रीतम है. मुख्य कलाकार समर सिंह के अलावा दीक्षा सिंह, रश्मि शर्मा, संतोष पहलवान, साहेब सिंह लालधारी, आर एस प्रीतम, दीपक सिंह फिल्म में नजर आ रहे हैं. 

ह भी पढ़ें...

'दबंग' अवतार में आने को तैयार है खेसारी, एक और फ़ाड़ू पोस्टर रिलीज

काजल के प्यार ने खेसारीलाल को बना दिया पागल, वीडियो देखते ही निकल जाएगा पानी

मर्द से औरत बन गया यह सुपरस्टार, अकेले में ही देखें वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -