आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा में सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है

आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा में सदाबहार है. इन दोनों के वीडियो हो या फोटो एते के साथ ही वे लोगों के दिलों में छा जाते है. अब इन दिनों का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगाने का काम कर रहा है. आपको बता दने कि हाल ही में आम्रपाली और निरहुआ के फिल्म बॉर्डर को सिर्फ 4 दिन में यूट्यूब पर 8 मिलियन व्यूज मिले हैं. ये निरहुआ और आम्रपाली दुबे के लिए किसी उपलब्धि से कम नही है. वहीं अब आम्रपाली और निरहुआ का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

इस वीडियो में आम्रपाली दुबे और निरहुआ के बीच हॉट रोमांस देखा जा सकता  है. दरअसल इस लेटेस्ट वीडियो में निरहुआ आम्रपाली की चोली में कलर डालते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान आम्रपाली पोरे तरह मदहोश होते हुए नजर आ रही है.  इस वीडियों में आम्रपाली सिर्फ पेटीकोट और चोली में नजर आ रही हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अभी तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. 

आपको बता दें सोशल मीडिया पर आम्रपाली और दिनेश लाल यादव का वायरल होने वाला ये हॉट वीडियो भोजपुरी गाना फगुआ में फाटता जवानी का एक सीन है. फगुआ में फाटता जवानी ये एक भोजपुरी होली सॉन्ग है, जो आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव पर फिल्माया गया है. इस गाने को भी लोगों ने खूब पसंद किया गया है. अभी तक इस गाने को 88 लाख के करीब व्यूज मिल चुके हैं. फिल्मे गलियारे में काफी दिनों से खबर यह भी है कि दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें...

निरहुआ के साथ ऐसा काम करने को तैयार हुई चांदनी सिंह, सुनकर आगबबूला हो जाएगी आम्रपाली

'मायानगरी' मुंबई में ऐसा काम करने लगा भोजपुरी स्टार, देखने के लिए उमड़ा पड़ा जनसैलाब

इस नन्ही बच्ची ने खेसारीलाल के लिए कह दी इतनी बड़ी बात, सुनकर रो उठेगा आपका दिल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -