इस नन्ही बच्ची ने खेसारीलाल के लिए कह दी इतनी बड़ी बात, सुनकर रो उठेगा आपका दिल
इस नन्ही बच्ची ने खेसारीलाल के लिए कह दी इतनी बड़ी बात, सुनकर रो उठेगा आपका दिल
Share:

सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव की बेटी कृति यादव उन्हें बेहद प्‍यार करती है.यही वजह है कि दोनों बाप – बेटी की खूब जमती है.अभी हाल ही में कृति ने अपने बर्थडे पार्टी के दौरान पापा की जमकर तारीफ की है. करती ने अपने पापा को सबसे बेस्ट बताया है. कृति ने कहा कि मेरे पापा वर्ल्‍ड में सबसे बेस्‍ट हैं. कृति ने सी व्यू फिल्म्स और क्रिएटर्स लैब के बैनर तले बनी भोजपुरी की सबसे महंगी फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ में खेसारीलाल यादव के लुक पर कहा कि मेरे पापा रियल लाइफ में काफी स्‍वीट हैं, मगर फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ में उनका लुक बेहद आकर्षक नजर आ रहा है.

हनुमान जी के सामने काजल ने खेसारी को किया प्रपोज, 'बलम जी...' का मोशन टीजर रिलीज

कृति ने कहा कि मैं पापा को देख कर इंस्‍पायर होती हूं. पापा की फैन फॉलोइंग काफी लंबी है, मगर उनकी सबसे बड़ी फैन मैं हूं और पापा से बहुत प्‍यार करती हूं. इसलिए मैं चाहती हूं कि उनकी फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ को खूब सक्‍सेस मिले. बता दें कि कृति यादव भी भोजपुरी स्‍क्रीन पर अपना डेब्‍यू कर चुकी हैं.

जरूर देखें वीडियो, माल अभी कच्चा है...!

बता दें कि जल्द ही खेसारीलाल यादव फिल्म ‘दबंग सरकार में नजर आएंगे. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसे दर्शकों का बेहद प्यार मिला है. खेसारी के अलावा फिल्म में खेसारीलाल यादव, आकांक्षा अवस्‍थी ,संजय पांडेय ,समर्थ चतुर्वेदी ,विवेक सिंह ,और दीपिका त्रिपाठी के अलावा जयशंकर पांडेय,सुभाष यादव, अनूप अरोरा, विनय तिवारी, कृष्‍णा कुमार, अजय सिंह ,प्रदीप कुमार, आयुषी तिवारी और संदीप यादव अहम रोल में नजर आएंगे. 

 

यह भी पढ़ें...

नाचे मोहब्बत महफ़िल में...बनके दीवाना

खोल दो बल दाऊ भईया...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -